trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01730041
Home >>Uttar Pradesh

ओम प्रकाश राजभर के घर बजेगी शहनाई, बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही सियासी खानदान की बहू

Om Prakash Rajbhar Son Wedding : ओपी राजभर के दूसरे नंबर के बेटे व सुभासपा के महासचिव अरुण राजभर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अरुण राजभर की शादी की तारीखें सामने आ गई हैं. जानिए कितनी पढ़ी-खिली हैं अरुण राजभर की पत्‍नी. 

Advertisement
Arun Rajbhar and Nikita     (Credit Social Media)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 08, 2023, 07:15 PM IST

Om Prakash Rajbhar Son Wedding : सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के घर जल्‍द ही शहनाई बजने वाली है. ओपी राजभर के छोटे बेटे वरुण राजभर की शादी तय हो गई है. इसी हफ्ते अरुण राजभर की बारात जाएगी. तो आइये जानते हैं कौन है ओपी राजभर के घर की बनने वाली बहू. कितनी पढ़ी-लिखी हैं.    

शादी की तारीखें सामने आईं 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ओपी राजभर के बेटे अरुण राजभर की बारात 11 जून को गाजीपुर के सादात जाएगी. बारात लौटकर आने के बाद 13 जून को वाराणसी में भव्‍य बहू भोज का आयोजन किया जाएगा. इसमें कई बड़े दिग्‍गज शामिल होंगे. बता दें कि ओपी राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर की शादी साल 2018 में हुई थी. अरुण राजभर के पास सुभासपा के महासचिव की भी जिम्‍मेदारी है. 

कौन हैं राजभर परिवार की होने वाली बहू 
अरुण राजभर की होने वाली पत्‍नी का नाम निकिता राजभर है. निकिता वाराणसी के एक कॉलेज से बीबीए (BBA) की पढ़ाई कर रही हैं. निकिता राजभर मूलरूप से गाजीपुर के सादात थाना क्षेत्र के सरदरपुर गांव की रहने वाली हैं. उनके पिता कैलाश राजभर कोल इंडिया में कार्यरत हैं. निकिता की प्रारंभिक पढ़ाई-लिखाई डीएवी स्‍कूल बचना चतरा झारखंड से ही हुई है. निकिता एथलेटिक्‍स की भी खिलाड़ी हैं. 

WATCH: Wifi का ज्यादा इस्तेमाल करने वाले सावधान, सेहत को पहुंचाता है ऐसे नुकसान

Read More
{}{}