trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01611398
Home >>Uttar Pradesh

महिला दारोगा से छेड़छाड़ और गंदे व्हाट्सएप मैसेज भेजने के आरोप में इंस्‍पेक्‍टर पर गिरी गाज, नोएडा पुलिस कमिश्‍नर ने महिला का भी तबादला किया

Noida news : नोएडा फेस-2 थाने में तैनात एक महिला दारोगा ने इंस्पेक्टर पर अश्लील हरकत करने और उनके साथ बैड टच करने का संगीन आरोप लगाया है. महिला एसआई का आरोप लगाया है कि कोतवाल ने होलिका दहन के दिन छेड़छाड़ की थी. 

Advertisement
महिला दारोगा से छेड़छाड़ और गंदे व्हाट्सएप मैसेज भेजने के आरोप में इंस्‍पेक्‍टर पर गिरी गाज, नोएडा पुलिस कमिश्‍नर ने महिला का भी तबादला किया
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 15, 2023, 07:11 PM IST

नोएडा : नोएडा में इंस्‍पेक्‍टर द्वारा महिला दारोगा के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस कमिश्‍नर ने बड़ी कार्रवाई की है. मामले में गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्‍नर ने इंस्‍पेक्‍टर को लाइन हाजिर कर दिया है. पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह का कहना है कि इंस्‍पेक्‍टर को चार्ज से इसलिए हटाया गया है ताकि जांच प्रभावित न हो सके. 

होलिका के दिन की थी गंदी हरकत 
दरअसल, नोएडा फेस-2 थाने में तैनात एक महिला दारोगा ने इंस्पेक्टर पर अश्लील हरकत करने और उनके साथ बैड टच करने का संगीन आरोप लगाया है. महिला एसआई का आरोप लगाया है कि कोतवाल ने होलिका दहन के दिन छेड़छाड़ की थी. यही नहीं वह उसका चैट के जरिए भी शोषण कर रहा था. महिला दारोगा ने इस संबंध में डीसीपी महिला सुरक्षा से शिकायत की थी. 

जांच पर न पड़े असर, इसलिए हुई कार्रवाई 
इसके बाद पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने मामले में जांच के लिए 3 सदस्‍यीय जांच कमेटी भी बना दी. डीसीपी (महिला सुरक्षा) मीनाक्षी कात्यायन के नेतृत्‍व में यह कमेटी मामले की जांच कर रही है. पुलिस कमिश्‍नर लक्ष्मी सिंह का कहना है कि जांच प्रभावित न हो सके इसके लिए इंस्‍पेक्‍टर विनोद कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है. 

चैट सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 
महिला दारोगा का आरोप है कि इंस्‍पेक्‍टर उन्‍हें गंदे-गंदे चैट भी भेजता था. इंस्‍पेक्‍टर का चैट सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. महिला का आरोप है मना करने के बाद इंस्‍पेक्‍टर निजी नंबर पर मैसेज करते थे. इतना ही नहीं अकेले पाकर सरकारी गाड़ी में बैठाकर फील्ड पर भी ले जाते थे. 

Watch: बोतल से पानी पीने के पहले हजार बार सोचना, स्टडी ने टॉयलेट सीट से भी बदतर पाया

Read More
{}{}