trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01573325
Home >>Uttar Pradesh

NOIDA HCL: नोएडा में इंजीनियर ने HCL बिल्डिंग से लगाई मौत की छलांग, पुलिस जांच में जुटी

Noida suicide: के सेक्टर 126 HCL कंपनी की 11 मंजिल से ट्रेनी इंजीनियर ने लगाई छलांग, सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही छलांग लगाने से पहले इंजीनियर ने लिखा सुसाइड नोट, पुलिस सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर जांच में जुटी । नोएडा पुलिस द्वारा हत

Advertisement
NOIDA HCL: नोएडा में इंजीनियर ने HCL बिल्डिंग से लगाई मौत की छलांग, पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 16, 2023, 03:07 AM IST

नोएडा ब्रेकिंग: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक इंजीनियर ने 11वीं मंजिल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफतीश में जुट गई.  

HCL कंपनी ट्रेनी इंजीनियर था मृतक 
नोएडा सेक्टर 126 में 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाला युवक HCL कंपनी में ही ट्रेनी इंजीनियर था. पुलिस आत्महत्या करने के वजह का पता लगाने में जुटी हुई है.  

मृतक के पास से मिला सुसाइड नोट 
पुलिस ने जानकारी दी कि मृतक ने बुधवार शाम के समय एचसीएल कंपनी की मंजिल से कूदकर जान दे दी.  घटना की जानकारी कंपनी के लोगों ने ही पुलिस को दी. मृतक के पास से पुलिस को 4 पन्ने का एक सुसाइड नोट मिला है,जो मराठी और अंग्रेजी भाषा में लिखा हुआ है.पुलिस ने सुसाइड नोट को फॉरेंसिक जांक के लिए भेज दिया है. 

नागपूर का रहने वाला था युवक 
पुलिस की जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान क्षितिज इंगोले के रूप में हुई है. क्षितिज की उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है.  मृतक क्षितिज इंगोले ने पांच महीने पहले ही HCL कंपनी में ट्रेनी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. 

Read More
{}{}