trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01705565
Home >>Uttar Pradesh

Bahraich: नवविवाहिता का शव मिलने से मचा हडकंप, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के Bahraich में उस वक्त हडकंप मच गया, जब एक नवविवाहिता का शव उसके ही घर में पड़ा मिला. महिला की हत्या की बात गांव में आग की तरह फ़ैल गई. मौके पर भारी भीड़ जुट गई.

Advertisement
Bahraich: नवविवाहिता का शव मिलने से मचा हडकंप, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 22, 2023, 12:09 AM IST

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के Bahraich में उस वक्त हडकंप मच गया, जब एक नवविवाहिता का शव उसके ही घर में पड़ा मिला. महिला की हत्या की बात गांव में आग की तरह फ़ैल गई. मौके पर भारी भीड़ जुट गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई. 

Moradabad: पिलर गाड़ने के लिए खोदा गड्ढा, निकली ऐसी चीज की दर्शन करने लिए लगी लंबी कतार, सज गए बाजार 

यहां की है घटना 
बहराइच जिले के थाना बौंडी क्षेत्र के मुकाम गांव निवासी रियाज उर्फ बुल्लू पुत्र इस्लाम की शादी 20 वर्षीय नाज के साथ हुई थी.  शादी के कुछ दिन बाद ही दहेज़ को लेकर नाज को परेशान करने लगा. इसके बाद विवाहिता की लाश मिलने के हडकंप मच गया. महिला की मौत की खबर सुनते ही उसके परिजन उसके ससुराल पहुंच गए. शव देख परिजनों के होश उड़ गए. वहीं लड़की के परिजनों ने दहेज़ के लिए अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप उसके ससुराल वालों पर लगाया. 

Shravasti: कलयुगी बेटे ने गंडासे से काटकर बाप को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस के भी उड़ गए होश

शारीर पर थे चोट के निशान 
मृतका के परिजनों की जानकारी के अनुसार बेटी के ससुराल वाले पंचायत के तीन दिन बाद युवती को अपने साथ ले गए थे. वहीं परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी के शारीर पर चोट के निशान थे. इसी को देखे हुए लडकी के परिजनों ने पांच लोगो के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. 

WATCH: देखें 22 से 28 मई तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Read More
{}{}