trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01732736
Home >>Uttar Pradesh

Bareilly News: अश्लील फोटो वायरल करने की शिकायत लेकर थाने पहुंची शादीशुदा महिला प्रेमी संग हुई फरार, मायके-ससुराल वाले हैरान

उत्तर प्रदेश के Bareilly से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां नवविवाहिता की अश्लील फोटो एक युवक सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इसके बाद महिला को उसके ससुराल वालों ने खूब खरी खोटी सुनाई. इसके बाद महिला ससुराल से मायके वापस आ गई.

Advertisement
Bareilly News: अश्लील फोटो वायरल करने की शिकायत लेकर थाने पहुंची शादीशुदा महिला प्रेमी संग हुई फरार, मायके-ससुराल वाले हैरान
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Jun 10, 2023, 08:55 PM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के Bareilly से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां नवविवाहिता की अश्लील फोटो एक युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इसके बाद महिला को उसके ससुराल वालों ने खूब खरी खोटी सुनाई. इस बात से तंग आकर महिला ससुराल से मायके वापस आ गई. इस मामले की शिकायत करने जब महिला थाने पहुंची तो, वह अश्लील तस्वीरें वायरल करने वाले प्रेमी के ही साथ बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो गई. महिला के ससुराली और मायके वाले लाख चिल्लाते रहे. लेकिन, नवविवाहिता ने उनकी एक न सुनी और बाइक पर बैठकर प्रेमी के साथ भाग गई.

यह था मामला...
यूपी के बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की शादी करीब दो साल पहले बदायूं जिले के दातागंज इलाके में हुई थी. मिली जानकारी के मुताबिक पास के रहने वाले एक युवक ने महिला की अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दी थी . इसके बाद ससुरालियों ने  नवविवाहिता को खरी-खोटी सुनाई. इस बात से नाराज नवविवाहिता अपने मायके चली गई.

प्रेमी के खिलाफ देने आई थी तहरीर 
महिला अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले प्रेमी के खिलाफ अपने मायके वालों और ससुराल वालों के साथ फरीदपुर थाने में तहरीर देने आई. इसके बाद महिला ने थाने के गेट पर आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. 

प्रेमी के साथ ही फरार हुई युवती 
फरीदपुर थाने में तहरीर देने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने वाली महिला के पास आरोपी बाइक लेकर पहुंचा और कुछ बात करने लगा. इसी दौरान महिला युवक की बाइक के पीछे बैठकर थाने से फरार हो गई. इसको देखकर ससुराली के साथ-साथ मायके वालों के भी होश उड़ गए. सभी महिला को रुक जाने के लिए चिल्लाते रहे और उसका पीछा भी किया.लेकिन, महिला ने किसी की एक न सुनी और मौके से फरार हो गई. 

मां ने दी तहरीर 
बेटी ने जब आरोपी के खिलाफ तहरीर दी थी तो वो वादी थी.लेकिन, जब महिला प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर रफूचक्कर हो गई.तो, उसके बाद महिला की मां ने भी अपनी तरफ से फरीदपुर थाने में तहरीर देते हुए बेटी की अश्लील फोटो वायरल करने वाले प्रेमी के खिलाफ आरोप लगाया कि वो उनकी बेटी को बहला फुसलाकर ले गया है. इसके बाद गांव में महिला का प्रेमी के साथ थाने के सामने से ही बाइक पर बैठकर फरार हो जाना चर्चा का विषय बना हुआ है.  

WATCH: देखें GST और मुद्रा योजना पर क्या बोले मेरठ के दुकानदार और व्यापारी

WATCH: देखें GST और मुद्रा योजना पर क्या बोले मेरठ के दुकानदार और व्यापारी

Read More
{}{}