trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01514190
Home >>Uttar Pradesh

Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में लग रहा था ऑस्ट्रेलिया के लिए सट्टा, पुलिस ने किया बड़े रैकेट का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

Muzaffarnagar: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट लीग के दौरान छापेमारी कर पुलिस ने पकड़े सट्टेबाज. कई मोबाइल फोन और नकदी हुई बरामद...

Advertisement
Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में लग रहा था ऑस्ट्रेलिया के लिए सट्टा, पुलिस ने किया बड़े रैकेट का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार
Stop
Updated: Jan 04, 2023, 02:43 PM IST

मुजफ्फरनगरः जैसे ही क्रिकेट मैच की कोई नई लीग (Australia cricket big bass league) या टूर्नामेंट शुरू होता है वैसे ही सट्टेबाज भी हरकत में आ जाते हैं. पुलिस भी गुप्त सूचनाओं के जरिए सट्टेबाजों पर नकेल कसने के लिए तैयार रहती है. आए दिन हमें सट्टेबाजों के गिरोह के पकड़े जाने की खबरें सुनने को मिलती हैं. ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar)से भी सामने आया है.

यह है मामलाः
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट लीग मैच सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़ किया गया और इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों की पहचान वसीम, शमीम और गुलफाम के रूप में हुई है. इनके पास से सात मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक आईपैड, एक टीवी स्क्रीन, सेटअप बॉक्स, एक कैलकुलेटर, एक नोटबुक, तीन पेन और 23750 नकदी जब्त की गई.

पुलिस अधीक्षक ने दी सूचनाः
मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अतुल कुमार ने कहा कि बुढ़ाना थाने के क्षेत्र में एक ऑनलाइन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट लीग मैच सट्टा खेलने और चलाने के संबंध में एक गुप्त सूचना मिली थी.
इसके बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर बुढ़ाना कस्बा के मोहल्ला पछाला इलाके में छापेमारी की, जहां तीन लोग ऑस्ट्रेलियाई बिग बैस क्रिकेट लीग मैच में सट्टा खेलते हुए पाए गए.
पुलिस ने वसीम, शमीम और गुलफाम को गिरफ्तार कर लिया है और जुआ अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया है. उन्होनें बताया कि आगे जांच की जा रही है.

Prayagraj News: ईडी ने बढ़ाई एक्शन की रफ्तार, मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास और साले के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

Read More
{}{}