trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01617696
Home >>Uttar Pradesh

जो अपने पिता का अपमान किया वह कभी तरक्‍की नहीं कर सकता, नेताजी मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव ने सपा अध्‍यक्ष पर साधा निशाना

होली मिलन कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा नेता व मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने रामगोपाल यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी 2024 में 75 सीटें जीतेगी.

Advertisement
जो अपने पिता का अपमान किया वह कभी तरक्‍की नहीं कर सकता, नेताजी मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव ने सपा अध्‍यक्ष पर साधा निशाना
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 19, 2023, 11:53 PM IST

इटावा : होली मिलन कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा नेता व मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने रामगोपाल यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी 2024 में 75 सीटें जीतेगी. भाजपा नेता व मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को लेकर कहा कि जो अपने पिता का अपमान किया हो वह कभी तरक्की नहीं कर सकता. सपा परिवार में एक शकुनि भी पैदा हुआ है, जिसने पार्टी को बर्बाद कर दी. नेताजी का अपमान कराया. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी सपा को खत्म नहीं करना चाहती है सपा को खत्म करने के लिए रामगोपाल यादव अकेले ही काफी हैं.

शिवपाल की तारीफ की 
उन्‍होंने कहा कि शिवपाल सिंह बहुत अच्छे और जनता में मजे हुए नेता हैं, लेकिन पार्टी में उनकी कितनी चलेगी यह तो आने वाला समय ही बताएगा. उन्‍होंने कहा कि विपक्ष में पीएम पद का कोई भी चेहरा नहीं है. बीजेपी बड़ी पार्टी है. नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे.

यादव सिंह प्रकरण में पूरी तरह फंसे हैं सपा नेता 
रामगोपाल यादव द्वारा दिए गए बयान पर कहा कि विपक्ष में कई नेता हैं, लेकिन रामगोपाल यादव को ही अकेला डर क्यों लग रहा है. पूरे देश को मालूम है कि रामगोपाल यादव, यादव सिंह के प्रकरण में पूरी तरह से सने हुए हैं. उसी प्रकरण से बचने के लिए सपा पार्टी को गड्ढे में डाल दिया. इस पूरे प्रकरण में रामगोपाल यादव का पूरा परिवार फंसा है. 

BJP के खिलाफ नहीं बोल सकते रामगोपाल 
अभी केस खत्म नहीं हुआ है. फाइल दबी हुई है. रामगोपाल यादव को डर है. रामगोपाल यादव के लोगों पर ही छापा पड़ रहा है. उन्हीं के लोग जेल जा रहे हैं अगर रामगोपाल ने गलत नहीं किया है तो क्यों चिल्ला रहे हैं. रामगोपाल की हैसियत नहीं है कि बीजेपी के खिलाफ बोल सकें.

अतीक कैसा आदमी सब जानते हैं 
रामगोपाल द्वारा अतीक अहमद के बेटे पर दिए गए बयान पर हरिओम यादव ने कहा कि अतीक अहमद कैसे व्यक्ति है, क्या आप नहीं जानते. उनका क्या इतिहास है, रामगोपाल यादव ने किसी भले आदमी की बात तो नहीं की. जो जेल के अंदर से आदमी को मरवा सकता है तो वो अच्छा आदमी नहीं हो सकता है. 

Watch: भाजपा विधायक ने खोली भ्रष्टाचार की पोल, हाथ से ही उखाड़ी 40 करोड़ से बनी सड़क

Read More
{}{}