trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01260927
Home >>Uttar Pradesh

Crime News: कालिख पोत Muh Kala कर चप्पलों की माला पहनाकर युवक को घुमाया गांव, जानें पूरा मामला

Crime News: मामला महाराजगंज जनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र के सोनपिपरी खुर्द गांव का है. जानकारी के मुताबिक, युवक द्वारा सोनपिपरी खुर्द गांव में बीते दिनों गांव के ही एक महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर छेड़खानी करने का मामला सामने आया था. जानें पूरा मामला...

Advertisement
Crime News: कालिख पोत Muh Kala कर चप्पलों की माला पहनाकर युवक को घुमाया गांव, जानें पूरा मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 17, 2022, 05:06 AM IST

अमित त्रिपाठी/महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक के चेहरे पर कालिख पोत जूते-चप्पलों की माला पहनाकर कुछ लोग गांव की गलियों में घुमाते नजर आ रहे हैं. वहीं, वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Sawan Song: सावन में Shilpi Raj ने भगवान शिव से मांगा फौजी पति, कहा- 'आर्मी हसबैंड हमरा चाही'

महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर छेड़खानी का आरोप
आपको बता दें कि यह मामला महाराजगंज जनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र के सोनपिपरी खुर्द गांव का है. जानकारी के मुताबिक, युवक द्वारा सोनपिपरी खुर्द गांव में बीते दिनों गांव के ही एक महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर छेड़खानी करने का मामला सामने आया था. 

युवक की हुई जमकर पिटाई 
दरअसल, इस मामले को लेकर युवक की जमकर पिटाई की गई. जिसके बाद उसके चेहरे पर कालिख पोत कर गले में जूते चप्पलों की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया. वहीं, इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया जो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Dark Chocolate Benefits: डार्क चॉकलेट के फायदे जानकर हो जाएंगे दंग, पंगे नहीं होंगे गर्लफ्रेंड के संग 

इस मामले में सीओ ने दी जानकारी
इस मामले में क्षेत्राधिकारी अनुज सिंह ने बताया कि पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान लिया है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पूरे मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}