trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01532137
Home >>Uttar Pradesh

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने फिर दिया विवादित बयान, ट्रेन में मुस्लिम की पिटाई पर भड़के

अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का एक और बयान सामने आया है. एक बार फिर बर्क ने भड़काऊ बयान देकर मुसलमानों को उकसाने की कोशिश की है. 

Advertisement
सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने फिर दिया विवादित बयान, ट्रेन में मुस्लिम की पिटाई पर भड़के
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 17, 2023, 02:38 PM IST

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने ट्रेन में मुस्लिम यात्री के साथ मारपीट किए जाने के मामले में भड़काऊ बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि ट्रेन में मुस्लिम यात्री के साथ मारपीट का मामला मुसलमान कौम के लिए चैलेंज है. सपा सांसद वर्क ने मुसलमानों को उकसाते हुए यह भी कहा है की क्या मुसलमान कौम में अब इतना भी दम नहीं है कि बदला ले सकें. 

बताया जा रहा है कि सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने यह बयान पद्मावत एक्सप्रेस में हुई मुस्लिम व्यक्ति की पिटाई पर दिया है.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को पद्मावत एक्सप्रेस में एक मुस्लिम युवक के साथ मारपीट का एक वीड़ियो सामने आया था. घटना ट्रेन में दिल्ली से मुरादाबाद जाते समय हुई थी. पीड़ित व्यक्ति ने अज्ञात युवकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी थी.

बीजेपी पर लगाए आरोप

समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अपने बयान में बीजेपी सरकार पर आरोप लगाए. उन्होंने कहा है की बीजेपी सरकार मुस्लिम कौम के साथ गैर इंसानियत का सुलूक कर रही है. सपा सांसद बर्क ने पीएम मोदी से सवाल भी किया है कि पीएम मोदी यह बताएं कि मुस्लिम कौम मुल्क में किस तरह जिंदगी गुजारे.

मायावती की तारीफ की
अपने बयान के दौरान सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बसपा सुप्रीमो मायावती की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि बसपा अध्यक्ष मायावती ने अपनी जाति के लोगों के लिए जमकर काम किया है. देश को मायावती जैसी शख्सियत की जरूरत है.

WATCH: सीएम योगी ने भू-माफिया और दबंगों को दी ये सख्त चेतावनी

Read More
{}{}