trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01222737
Home >>Uttar Pradesh

पेशी के दौरान 1 लाख का इनामी एटीएम हुआ था फरार, पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ हुई है. जिसमें पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश फहीम उर्फ एटीएम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की गोली से घायल एटीएम को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
पेशी के दौरान 1 लाख का इनामी एटीएम हुआ था फरार, पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 17, 2022, 11:32 AM IST

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ हुई है. जिसमें पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश फहीम उर्फ एटीएम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की गोली से घायल एटीएम को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मुठभेड़ में घायल एक सिपाही भी उपचार के लिए अस्पताल में भेजा गया है.

पाकबड़ा से फहीम हुआ था फरार
आपको बता दें कि 5 मई को बिजनौर पुलिस के 2 सिपाही, बिजनौर जिला जेल से फहीम उर्फ एटीएम को मुरादाबाद न्यायालय में पेशी के लिए लाए थे. जहां वापसी के दौरान मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र से फहीम पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. जिसके बाद से पुलिस लगातार इसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही थी.

भारत से नेपाल जाना हुआ और भी आसान, 21 जून से IRCTC चला रही खास Train

डीआईजी के आदेश पर दर्ज हुआ था मुकदमा
बता दें कि इस मामले में डीआईजी मुरादाबाद शलभ माथुर के आदेश पर पाकबड़ा थाना पर मुकदमा भी दर्ज किया गया था. जिसमें 2 पुलिसकर्मी जो फहीम को न्यायालय लेकर गए थे, उनको जेल भेजा गया था. साथ ही 4 के खिलाफ विभागीय कार्रवाई प्रचलन में है. जिसके बाद से पुलिस ने फहीम की गिरफ्तारी के लिए दबिश तेज कर दी थी.

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

एसएसपी मुरादाबाद ने दी जानकारी
इस मामले में एसएसपी मुरादाबाद हेमंत कुटियाल ने बताया कि फहीम लगभग डेढ़ माह पहले बिजनौर से मुरादाबाद पेशी के लिए लाए जाने पर फरार हो गया था. जिसको आज पाकबड़ा थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान गोली लगी है. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसपर 1 लाख रुपये का ईनाम घोषित था. 

उन्होंने बताया कि फहीम पर लगभग 2 दर्जन से अधिक हत्या एवं लूट के मुकदमे दर्ज हैं. इसके अलावा इसपर कई अन्य प्रदेशों में भी मुकदमे दर्ज हैं. वहीं, मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी घायल हुआ है. जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}