trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01737628
Home >>Uttar Pradesh

Moradabad: एक ही गोली से पति-पत्नी की मौत, मुरादाबाद में मोबाइल फोन को लेकर सामने आया अनोखा कांड

Moradabad News :  बिलारी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में मजदूर ने पत्‍नी को सीने से सटाकर गोली मार दी. बुलेट पत्‍नी की पीठ से निकलकर पति के सीने में धंस गई. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Advertisement
Moradabad husband wife killed by a single bullet
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 14, 2023, 04:31 PM IST

Moradabad News : यूपी के मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बिलारी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में मजदूर ने पत्‍नी को सीने से सटाकर गोली मार दी. बुलेट पत्‍नी की पीठ से निकलकर पति के सीने में धंस गई. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों ने विवाद के बाद ऐसा कदम उठाया है. 

यह है पूरी घटना 
दरअसल, बिलारी के खानपुर गांव निवासी अनेक सिंह अपनी पत्‍नी सुमन के साथ चंडीगढ़ में रहकर मजदूरी करता था. दोनों को एक बेटी और दो बेटे हैं.  एक सप्ताह पहले अनेक पाल परिवार को लेकर चंडीगढ़ से संभल जनपद के खेड़ा गांव में अपनी साली प्रीति की शादी में शामिल होने आया था. 

ससुराल में चोरी हुआ मोबाइल फोन 
बताया गया कि यहां शादी में अनेक पाल का मोबाइल फोन चोरी हो गया. इसको लेकर दोनों में लड़ाई हो गई थी. दोनों में विवाद को देखते हुए ससुराल वालों ने अनेक सिंह को एक पुराना मोबाइल फोन दे दिया था. हालांकि इसके बाद भी दोनों में लड़ाई हो रही थी. 

गोली की आवाज सुनकर उठ गया परिवार 
इसके बाद वह दोनों खानपुर आ गए. बीती मंगलवार देर रात करीब एक बजे अनेक सिंह के पड़ोस में छत पर सो रहे चचेरे भाई श्रीपाल ने गोली की आवाज सुनकर शोर मचा दिया. घर जाकर देखा तो अनेक सिंह और उसकी पत्‍नी सुमन खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे. 

पति-पत्‍नी में होती थी लड़ाई 
दोनों को बिलारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि दंपती के बच्चों और परिवार के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि पति पत्नी के बीच विवाद रहता था. मंगलवार रात अनेक सिंह ने अपनी पत्नी को सीने से सटा लिया. इसके बाद उसने पत्नी के सीने में गोली मार दी. बुलेट पत्नी की पीठ से निकली और अनेक सिंह के सीने में धंस गई थी. 

मजदूरी के बाद तंत्र-मंत्र करता था 
एसपी देहात ने बताया कि अनेक सिंह चंढीगढ़ में ही परिवार के साथ रहकर मजदूरी करता था. इसके अलावा वह तंत्र क्रिया भी करता था. शादी समारोह से लौटने के बाद मंगलवार रात भी अनेक सिंह ने घर में पहले तंत्र क्रिया की थी. इसके बाद उसने पत्नी को अपने पास बैठाया था. 

WATCH: मदरसों में योग दिवस मनाने के निर्देश पर भड़के शफीकुर रहमान बर्क, जानें भाजपा और योग गुरुओं का मत

Read More
{}{}