trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01482166
Home >>Uttar Pradesh

AIMIM नेता शौकत अली ने फिर दिया भड़काऊ बयान, मुस्लिमों का नाम लेकर बीजेपी-सपा पर हुए हमलावर

जितेंद्र- धर्मेंद्र व अब्दुल्ला का उदाहरण देते हुए शौकत अली ने कहा कि जितेन्द्र-धर्मेंद्र की लड़ाई में अब्दुल्ला दीवाना क्यों हो जाता है, पता ही नहीं चलता. लेकिन जब लांचिंग होती है तो सिर्फ अब्दुल्ला के परिवार की होती है.  फिर जितेंद्र-धर्मेंद्र में से कोई कुछ नही बोलता. 

Advertisement
AIMIM नेता शौकत अली ने फिर दिया भड़काऊ बयान, मुस्लिमों का नाम लेकर बीजेपी-सपा पर हुए हमलावर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 12, 2022, 01:21 PM IST

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल, वो पिछले कई दिनों से निकाय चुनाव के लिए मुरादाबाद जनपद में जनसभाएं कर रहे हैं. इस दौरान उनके कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिसमें शौकत अली लगातार भड़काऊ बयान देते नजर आ रहे हैं.  प्रदेश अध्यक्ष लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं. उन्होंने कावंड यात्रा को लेकर भी विवादित बयान दिया था.

शौकत अली ने मुस्लिमों से पूछा सवाल
उन्होंने मंच से सीधे-सीधे भाजपा पर निशाना साधते हुए मुस्लिम समाज के लोगों से पूछा कि बीजेपी हारती है तो आप पटाखे क्यों फोड़ते हैं! समाजवादी जीतती है तो आप लड्डू क्यों बांटते हैं? शौकत अली ने कहा कि ऐसा करने से  लोगों के सामने पहेली खड़ी हो जाती है.  उन्होंने जितेंद्र- धर्मेंद्र व अब्दुल्ला का उदाहरण देते हुए कहा कि जितेन्द्र-धर्मेंद्र की लड़ाई में अब्दुल्ला दीवाना क्यों हो जाता है, पता ही नहीं चलता. लेकिन जब लांचिंग होती है तो सिर्फ अब्दुल्ला के परिवार की होती है.  फिर जितेंद्र-धर्मेंद्र में से कोई कुछ नही बोलता. यहां शौकत अली ने जितेंद्र धर्मेन्द्र का हवाला भाजपा, समाजवादी पार्टी से किया है.

इससे पहले भी दिया था विवादित बयान
इसके साथ साथ  ही AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने 2 दिन पहले मुरादाबाद के मोतीबाग स्थित एक कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए कहा था कि कांवड़ यात्रा में एक महीने हाईवे जाम होता है तो अच्छी बात है. सरकारी पैसे से फूलों की वर्षा की जाती है. पुलिस वाले जख्मों पर मरहम लगाते, पैर दबाते हैं. इस पर भी किसी दूसरे मजहब ने एतराज भी नहीं किया क्योंकि ये देश हर महजब का देश है. एक महीने की तो बात है तकलीफ उठाने के लिए तैयार हैं. भागवत गीता पाठ/कीर्तन में 15 लाउडस्पीकर लगाए जाते हैं. 24 घंटे बजता है लेकिन कोई रिकॉर्ड नहीं मिलता. कोई एतराज़ नहीं करता क्योंकि ये आस्था की बात है. 

सिर्फ अजान से तकलीफ क्यों!
इस देश को हमने भी बनाया था. हमारे भी लोग सूली पर चढ़े थे, लेकिन सिर्फ अजान से तकलीफ क्यों है!  फिर संविधान की बात करते-करते वो रोड पर नमाज पड़ने वाले मुद्दे पर बोले सिर्फ एक मजहब पर इतनी पाबंदियां क्यों हैं. शौकत अली ने आगे कहा की अजान से तकलीफ शैतान को होती है.  हमने हिंदू भाईयों की किसी आस्था पर कोई एतराज नही किया, लेकिन अगर हम किसी सड़क पर नमाज पढ़ लें तो हंगामा खड़ा हो जाता है. उन्होंने कहा कि कुछ को तो हमारी अजान से भी तकलीफ हो रही है और कोई न कोई जोकर आकर नमाज पर उंगली उठाता है और सवाल खड़े करता है.

WATCH: सुपरस्टार रजनीकांत को जब समझ लिया गया भिखारी, महिला ने हाथ में थमा दिए थे 10 रुपये

संभलः AIMIM प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली की अग्रिम जमानत खारिज, दिया था भड़काऊ बयान
 

 

Read More
{}{}