trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01377097
Home >>Uttar Pradesh

Siddharth Nagar: विधायक विनय वर्मा का डीएम पर अनदेखी का आरोप, जगदंबिका पाल की मौजूदगी में जाहिर की नाराजगी

सिद्धार्थनगर में शोहरतगढ़  विधायक इन दिनों डीएम से काफी नाराज हैं. उनका आरोप है कि जिलाधिकारी उनकी किसी बात को प्राथमिकता नहीं देते हैं.

Advertisement
Siddharth Nagar: विधायक विनय वर्मा का डीएम पर अनदेखी का आरोप, जगदंबिका पाल की मौजूदगी में जाहिर की नाराजगी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 02, 2022, 05:12 PM IST

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ से अपना दल विधायक विनय वर्मा और जिलाधिकारी संजीव रंजन के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इन दोनों के बीच की तल्खी जिला मुख्यालय पर आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम में सामने आ गई. मौका था माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कॉलेज में आयोजित टीवी मुक्त भारत अभियान कार्यक्रम का. 

जगदंबिका पाल भी रहे मौजूद
इस कार्यक्रम में स्थानीय सांसद जगदंबिका पाल शोहरतगढ़ से अपना दल विधायक विनय वर्मा और जिलाधिकारी सहित मुख्य चिकित्सा अधिकारी मौजूद थे. कार्यक्रम में जब अपनी बात कहने के लिए विनय वर्मा स्टेज पर आए तो जिला अधिकारी संजीव रंजन उनके निशाने पर आ गए. अपना दल विधायक विनय वर्मा ने सार्वजनिक मंच से जिला अधिकारी संजीव रंजन पर उनकी उपेक्षा करने और उनकी जायज सिफारिशों को भी ना सुनने का आरोप लगाया. 

काफी समझाने के बाद हुए शांत
काफी गुस्से में अपनी शिकायत कर रहे विधायक विनय वर्मा को स्थानीय सांसद जगदंबिका पाल ने रोकने का प्रयास किया लेकिन वह गुस्से में लगातार बोलते ही रहे. बाद में काफी समझाने के बाद वह अपनी जगह पर शांत होकर बैठे. कार्यक्रम के बाद इस मामले में विधायक विनय वर्मा और जिलाधिकारी ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. लेकिन सार्वजनिक रूप से घटित हुई इस घटना ने यह बात तो बता ही दिया है कि विधायक विनय वर्मा और जिलाधिकारी के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Birthday: बिग बी के 80वें जन्मदिन पर स्पेशल फिल्म फेस्टिवल, इन फिल्मों का होगा प्रदर्शन

इस दौरान सांसद जगदंबिका पाल मामले को संभालने की कोशिश करते नजर आए. उन्होंने विधायक को तय प्रोग्राम के मुताबिक बात रखने की बात भी कही. खास बात यह है कि मंच पर बैठने के बाद भी विनय वर्मा अपनी बात दोहराते रहे. वहीं पास में बैठे डीएम संजीव रंजन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

Read More
{}{}