trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01493046
Home >>Uttar Pradesh

Etawah News: रेलकर्मी को आखिर किसने किया था बेहोश, तीन दिन बाद इस हालत में मिले

Missing: इटावा में रेलवे कर्मी बेहोशी की हालत में मिला. जानकारी के मुताबिक इटावा-कानपुर से प्रयागराज काम से निकले रेलकर्मी बीते तीन दिनों से लापता था.

Advertisement
Etawah News: रेलकर्मी को आखिर किसने किया था बेहोश, तीन दिन बाद इस हालत में मिले
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 20, 2022, 03:22 AM IST

अन्नू चौरसिया/इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा में रेलवे कर्मी बेहोशी की हालत में मिले. दरअसल, इटावा-कानपुर से प्रयागराज काम से निकले रेलकर्मी लापता हो गए. इसके 3 दिन बाद इटावा में बेहोशी की हालत में पड़े मिले. इस घटना से हड़कंप मच गया. इसके बाद सभी को रेलवे अधिकारियों ने अस्पताल में भर्ती कराया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

गोविंदपुरी में तैनात हैं सीनियर सेक्शन इंजीनियर
आपको बता दें कि इटावा के थाना भर्थना इलाके के पाली बम्बा के पास कानपुर के गोविंदपुरी में तैनात सीनियर सेक्शन इंजीनियर (SSE) योगेश मीणा बेहोशी की हालत में पड़े मिले. जब इस बात की जानकारी रेलवे के उच्च अधिकारियों को हुई, तो उन्होंने इटावा के स्टेशन अधीक्षक को मामले की जानकारी दी. इसके बाद बेहोशी की हालत में मिले योगेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रेल अधिकारी ने दी जानकारी 
इस मामले में रेल अधिकारी ने जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक योगेश मीणा कानपुर के गोविंदपुरी में सीनियर सेक्शन इंजीनियर है. जो बीते 16 दिसम्बर को कानपुर से प्रयागराज के लिए काम से निकले थे, लेकिन वह प्रयागराज नहीं पहुंचे. तीन दिन की खोज बीन के बावजूद उनका कोई सुराग नहीं मिला.

कुछ ऐसे मिले 16 दिसंबर से लापता सेक्शन इंजीनियर
जानकारी के मुताबिक खोज-बीन चल रही थी, तभी कुछ लोगों ने एक शख्स को पड़े होने की सूचना पास के थाने में दी. जिसके बाद थाने से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस कर्मियों ने शख्स को पास के सीएचसी हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया. जिला अस्पताल में पहुंचने की सूचना जैसी इटावा की स्टेशन अधीक्षक को लगी, तो वह रेलवे कर्मीयों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे. इस दौरान पता चला कि वह शख्स योगेश मीणा ही हैं, जो पिछले 16 दिसंबर से लापता थे. फिलहाल, मामले को जानने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर रेलवे कर्मी बेहोश कैसे हुए.

Read More
{}{}