trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01717272
Home >>Uttar Pradesh

Firozabad News: फिरोजाबाद में जनसेवा केंद्रों पर दबंगों की दहशत CCTV में कैद, दुकानदार पर झोंके कई राउंड फायर

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बेखौफ बदमाशों ने जन सेवा केंद्र पर दिनदहाड़े कई राउंड फायर किए. फायरिंग के बाद इलाके में दहशत फैल गई.

Advertisement
Firozabad News: फिरोजाबाद में जनसेवा केंद्रों पर दबंगों की दहशत CCTV में कैद, दुकानदार पर झोंके कई राउंड फायर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 30, 2023, 12:06 PM IST

प्रेमेन्द्र कुमार/फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बेखौफ बदमाशों ने जन सेवा केंद्र पर दिनदहाड़े कई राउंड फायर किए. फायरिंग के बाद इलाके में दहशत फैल गई. मिली जानकरी के मुताबिक पैसों के लेन देन को लेकर दबंगों पर ताबड़तोड़ फयरिंग की. 

यहां की है घटना 
यूपी के फिरोजाबाद जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के आशफाबाद चौराहे का है. यहां पर आशीष नाम का एक व्यक्ति जनसेवा केंद्र का संचालन करता हैं. मिली जानकारी के मुताबिक गांव लालपुर के रहने वाले कुछ लोगों से आशीष का  रूपयों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है.

आरोपियों के बताए नाम 
दुकानदार आशीष ने पुलिस को जानकारी दी कि सोमवार की शाम को गांव लालपुर में रहने वाले राजा, प्रशांत और रॉकी अपने कुछ साथियों के साथ चेहरे पर नकाब लगाकर दुकान पर आए जिनके हाथों में हथियार थे. 

CCTV में कैद घटना 
दिनदहाड़े फायरिंग की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची रसूलपुर थाना  पुलिस ने पीड़ित आशीष से घटना की जानकारी ली. उसकी दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई. जिसमें कुछ युवक दुकान की तरफ तेज गति से भागते हुए आ रहे हैं. उनके हाथों में हथियार भी हैं, जिन्हें वह लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं.सीओ सिटी कमलेश कुमार का कहना है कि ''पैसे के लेनदेन को लेकर रॉकी, प्रशांत और राजा ने फायरिंग की है. पीड़ित दुकानदार से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.
 
गिरफ़्तारी के लिए किया टीमों का गठन 
सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया है. जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार क्र उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

श्रद्धालु संगम में लगा रहे आस्था की डुबकी, देखिए कैसे अलग अलग घाटों पर उमड़ा है श्रद्धालुओं का हुजूम

Read More
{}{}