trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01416063
Home >>Uttar Pradesh

Mirzapur: पुलिस ने 12 घंटे में किया 111 लोगों को गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला?

UP News: मिर्जापुर पुलिस ने कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाने वाले और कोर्ट के आदेश के बावजूद फरार चल रहे 111 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है....

Advertisement
Mirzapur: पुलिस ने 12 घंटे में किया 111 लोगों को गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 29, 2022, 10:50 PM IST

मीरजापुर/राजेश मिश्र: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर पुलिस (Mirzapur Police) ने 111 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, मिर्जापुर (Mirzapur) पुलिस ने कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाने वाले और कोर्ट के आदेश के बावजूद फरार चल रहे थे. ऐसे 111 वांछित अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस लाइन परिसर में विभिन्न थानों से पकड़े गए अपराधियों को लाया गया. इसके बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया. 

अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही मिर्जापुर पुलिस 
आपको बता दें कि मिर्जापुर पुलिस ( Mirzapur News ) अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी क्रम में बीती रात अलग-अलग अपराधों में वांछित अपराधियों पर एक्शन किया गया. इनमें कई ऐसे भी हैं, जो न्यायालय के आदेश के बावजूद फरार चल रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ अभियान चलाया गया. मिर्जापुर पुलिस ने तकरीबन बारह घंटे तक अभियान चलाकर विभिन्न थानों से गिरफ्तार किया है. 

विभिन्न मामलों में वांछित हैं पकड़े गए आरोपी
आपको बता दें कि ये वो आरोपी थे, जो विभिन्न मामलों में वांछित हैं, जो न्यायालय में मुकदमे की सुनवाई के दौरान पेश होने के बजाए फरार चल रहे थे. मामले में कोर्ट में पेश न होकर, खूलेआम कानून का मखौल उड़ा रहे थे. पुलिस की मानें तो इनकी तलाश में मिर्जापुर पुलिस अभियान चलाकर तलाश कर रही थी. फिलहाल, उन्हें पकड़कर जेल भेजा जा रहा है.

मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक मीरजापुर संतोष कुमार मिश्र ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कानून को न मानने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किया जाना तय है. उन्होंने कहा कि अपराधी कितना भी बचने का प्रयास कर लें, कानून के शिकंजे में आना ही है. फिलहाल, विधिक कार्रवाई जारी है. 

Kanpur: दिवाली का बम गाय के मुंह में फटने से उड़ गया जबड़, वीडियो वायरल, देखें वीडियो...

 

Read More
{}{}