trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01995631
Home >>Uttar Pradesh

मेरठ में निजी अस्पताल के खिलाफ ठंडे पड़े CMO के तेवर, सपा विधायक की सुंदरकांड भी न आई काम

Meerut News : मेरठ में सपा विधायक ने एक प्राइवेट हॉस्पिटल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हॉस्पिटल में एक मरीज के बिल को लेकर विवाद इस कदर बढ़ा की प्रशासन ने विधायक द्वारा लगाए गए आरोप की जांच की. जांच के बाद मामला कार्रवाई तक पहुंचा, लेकिन अब IMA की हड़ताल के बाद प्रशासन बैकफुट पर आ गया है.

Advertisement
मेरठ में निजी अस्पताल के खिलाफ ठंडे पड़े CMO के तेवर, सपा विधायक की सुंदरकांड भी न आई काम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 05, 2023, 04:43 PM IST

पारस गोयल/मेरठ : यूपी के मेरठ के न्यूटिमा हॉस्पिटल और सपा विधायक अतुल प्रधान के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मरीजों के उपचार में गड़बड़ी और मनमानी पैसे की वसूली का आरोप लगाते हुए विधायक लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने इस मुद्दे पर प्रशासन से अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उधर मेरठ विकास प्राधिकरण ने भी अस्पताल पर एक्शन लेने की तैयारी तेज कर दी. लेकिन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने इस मुद्दे पर कुछ इस तरह एकजुट हुआ कि अस्पताल पर कार्रवाई होने पर हड़ताल की धमकी दे दी.  आईएमए की हड़ताली धमकी से सीएमओ और पुलिस बैकफुट पर आ  गए. ऐसे में एमडीए को सीलिंग की कार्रवाई अचानक रोकनी पड़ी.  इससे पहले बड़ी संख्या में चिकित्सक न्यूटीमा अस्पताल में इक्कठा हुए.

न्यूटीमा अस्पताल के बेसमेंट सीलिंग मामले में अस्पताल को एक बड़ी राहत मिली है. उधर सीएमओ ने भी मरीज़ शिफ्ट कराने के लिए 15 दिन का हवाला दे दिया है. इससे न्यूटीमा अस्पताल की सीलिंग फिलहाल टल गई है. अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाने वाले सपा विधायक अतुल प्रधान के खिलाफ भी डॉक्टर्स जमकर बरसे और खूब नारेबाजी की. 

यह भी पढ़ें: Meerut News: सपा विधायक को अस्पताल में दबंगई दिखाना भारी पड़ा, मेरठ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

बता दें की सोमवार रात आईएमए ने बैठक कर यह निर्णय लिया था की यदि न्यूटीमा अस्पताल में सील लगी तो सभी चिकित्सक अपने हॉस्पिटल और क्लिनिक की चाबियां एमडीए को सौंप देंगे. बहरहाल, अस्पताल और सपा विधायक के बीच की इस जंग को लेकर माहौल काफी गरम है. 

Watch: चोर को रंगे हाथ पकड़ कर दी जल्लादों की तरह सजा, वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

Read More
{}{}