trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01500786
Home >>Uttar Pradesh

सपा विधायक के बेटे की साइकिल चोरी, मेरठ पुलिस को खोजने में छूटे पसीने

शास्‍त्रीनगर निवासी सपा विधायक अतुल प्रधान का बेटा शनिवार को स्‍टेशनरी की दुकान पर सामान लेने गया था. इसी बीच चोरी हो गई थी साइकिल. 

Advertisement
सपा विधायक के बेटे की साइकिल चोरी, मेरठ पुलिस को खोजने में छूटे पसीने
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 25, 2022, 02:04 PM IST

मेरठ : यूपी के मेरठ में समाजवादी पार्टी के विधायक और कद्दावर नेता अतुल प्रधान के बेटे की साइकिल चोरी हो गई. मेरठ के सरधना सीट से सपा विधायक अतुल प्रधान का कहना है कि योगीराज में साइकिल भी सुरक्षित नहीं है. उनके बेटे की साइकिल चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, मेरठ पुलिस पिछले 20 घंटे से साइकिल ढूंढ़ रही है.   

योगी सरकार को निशाने पर लिया 
विपक्ष में बैठी सपा लगातार सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरती रही है. आंकड़े बताते हैं कि यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार हुआ है. इसी बीच सपा एक बार फिर प्रदेश में कानून व्‍यवस्‍था को लेकर योगी सरकार को निशाने पर ली है. दरअसल, सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान मेरठ के शास्‍त्रीनगर में रहते हैं. बीते दिन उनका बेटा आदित्‍य साइकिल से स्‍टेशनरी की दुकान पर सामान लेने गया था. इसी बीच सामान लेते समय आदित्‍य की साइकिल चोरी हो गई. 

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल 
बेटे आदित्‍य ने घटना की जानकारी पिता और विधायक अतुल प्रधान को दी. इस पर सपा विधायक ने मेरठ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए. अतुल प्रधान यूपी में कानून व्‍यवस्‍था को लेकर प्रदेश सरकार को घेरते नजर आ रहे है. अतुल प्रधान ने कहा कि योगी राज में साइकिल भी सुरक्षित नहीं है. वहीं, सपा विधायक की शिकायत पर मेरठ पुलिस पिछले 20 घंटे से साइकिल तलाश रही है. 

सपा विधायक का आरोप 
सपा विधायक ने कहा कि प्रदेश में अपराध के आंकड़े बढ़ रहे हैं. सरकार आंकड़ों को छिपाने का काम कर रही है. साइकिल चोरी हुई है, पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया गया. बावजूद पुलिस साइकिल चोर का ढूंढ़ नहीं सकी है. वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

UP के मुख्‍य सचिव की दौड़ में कई दिग्गज IAS, खत्‍म हो रहा दुर्गा शंकर मिश्र का कार्यकाल
 
साइकिल ढूंढ़ रही पुलिस 
एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि शास्त्रीनगर निवासी सपा विधायक अतुल प्रधान के बेटे आदित्य की साइकिल शनिवार को चोरी हो गई. आदित्य शास्त्रीनगर डी-ब्लाक में स्टेशनरी की दुकान पर सामान खरीदने आया था. इसकी जानकारी लगने पर नौचंदी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी, लेकिन आरोपी नहीं दिखा. एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. साइकिल ढूंढ़ने में पुलिस टीम लगी है.

Digital World में घूम रहे हैं सैकड़ों बहरूपिए, जानें कैसे होता है जन्म, कैसे चोरी होती है आपकी डिजिटल पहचान

Read More
{}{}