trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01952356
Home >>Uttar Pradesh

Meerut News: सपा विधायक को अस्पताल में दबंगई दिखाना भारी पड़ा, मेरठ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Meerut News: गढ़ रोड स्थित न्यूटिमा अस्पताल में हंगामा करने वाले सरधना के सपा विधायक अतुल प्रधान के खिलाफ डॉक्टरों ने मोर्चा खोल दिया है. पुलिस ने भी विधायक समेत कई लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

Advertisement
Meerut News: सपा विधायक को अस्पताल में दबंगई दिखाना भारी पड़ा, मेरठ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 09, 2023, 05:33 PM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश की सरधना सीट से सपा विधायक अतुल प्रधान पर गढ़ रोड स्थित न्यूटिमा हॉस्पिटल में बिल कम कराने को लेकर हंगमा करने पर मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. बता दें कि अतुल प्रधान ने न्यूटिमा अस्पताल में दवा और बिल को लेकर जमकर किया था. अस्पताल में हंगामा करने को लेकर अतुल प्रधान सहित 30-40 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है.

क्या है पूरा मामला...
यूपी के मेरठ जिले के गढ़ रोड स्थित न्यूटिमा अस्पताल में बिल कम करने को लेकर जमकर हंगामा हुआ. हॉस्पिटल के सिक्योरिटी इंचार्ज ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार शाम पांच बजे विधायक अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने अस्पताल स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार किया और गाली गलौच करते हुए पीटने की धमकी दी. इसके बाद उन्होंने डॉक्टर को बुलाने के लिए कहा. हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर डॉ. संदीप गर्ग, डॉक्टर अमित उपाध्याय, डॉ. विनोद शर्मा, डॉ. विजय सिंह, डॉ. तरुण गोयल पहुंच गए. 

डॉक्टर से की अभद्रता 
सिक्योरिटी इंचार्ज केहर सिंह ने बताया कि विधायक अतुल प्रधान ने अस्पताल के अंदर स्टाफ के साथ-साथ डॉक्टरों के साथ भी अभद्रता की. वहीं कहर सिंह ने बताया कि मरीज पिछले 26 दिन से अस्पताल में भर्ती था। पूरे बिल का भुगतान किए बगैर विधायक उसे जबरदस्ती अस्पताल से ले गए. इस मामले में सिक्योरिटी इंचार्ज केहर सिंह ने देर रात विधायक अतुल प्रधान और मरीज के पिता जितेंद्र, दादा के साथ-साथ करीब 40 अज्ञातों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

Saharanpur: दुकान में नहीं मिला मालिक तो कपड़े उतार कर छत पर चढ़ गया Income Tax Officer

Read More
{}{}