trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01570119
Home >>Uttar Pradesh

Meerut Encounter: मेरठ में गोमांस ले जा रहे बदमाशों का पुलिस से हुआ सामना, मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर

Meerut Encounter: एक दर्जन से ज्यादा मुकदमों मे वांछित चल रहे दो बदमाशों की पुलिस हुई मुठभेड़, गोली लगने से घायल, शातिर आरोपियों के कब्जे से मिल गौ मांस और अवैध हथियार

Advertisement
Meerut Encounter: मेरठ में गोमांस ले जा रहे बदमाशों का पुलिस से हुआ सामना, मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 13, 2023, 04:31 PM IST

पारस गोयल/ मेरठ: उत्तर प्रदेश के Meerut जिला में पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हो गया. पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए.

मुखबिर की सूचना पर बदमाशों को दबोचा
पुलिस की जानकारी के अनुसार मुखबिर ने बदमाशों की सूचना दी थी, जीसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की.  सामने से व्हाइट स्कूटी पर बैठ कर आ रहे दो युवकों को जब पुलिस मे रुकने का इशारा किया तो खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए, जिनकी पहचान इकबाल और मिन्हाज के रूप में हुई. 

Bijnor: प्रेमी ने प्रेमिका पर दिन-दहाड़े किया ब्लेड से वार, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज 
मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के गेझा रोड पर हुई मुठभेड़ मे घायल बदमाशों के ऊपर एक दर्जन से ज्यादा गंभीर मुकदमे दर्ज है. पिछले की दिनों से की थानों की पुलिस को इन शातिर बदमाशों की तलाश थी.  आरोपियों के पास से एक स्कूटी, गौ मांस और अवैध हथियार बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने इकबाल और मिन्हाज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है, जिसके बाद उन्हे जेल बहेज जाएगा. 

Read More
{}{}