trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01272529
Home >>Uttar Pradesh

मेरठ का एक ऐसा शिविर जहां विदेशी महिला कर रही है कांवरियों की सेवा, सीएम योगी के काम से है प्रभावित

Meerut News: विदेशी महिला को तस्वीरों में दिख रही है. वह चेक रिपब्लिक देश की रहने वाली है और वह लगातार कई वर्षों से मेरठ आकर भोले के रंग में रंग कर कांवरियों की सेवा कर रही है. 

Advertisement
मेरठ का एक ऐसा शिविर जहां विदेशी महिला कर रही है कांवरियों की सेवा, सीएम योगी के काम से है प्रभावित
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 24, 2022, 11:10 PM IST

मेरठ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश की धरती इन दिनों कांवड़ मेले के चलते भगवा हो गई है. ऐसे में अभी तक आपने शिविर देखे होंगे जिसमें लोग कांवरियों की सेवा कर रहे हैं, लेकिन आज आपको एक अनोखा शिविर दिखाएगा, जिसमें भारतीय नहीं बल्कि विदेशी महिला अपने देश चेक रिपब्लिक से आकर मेरठ पहुंची और कांवरियों की सेवा में जुट गई है.

यह तस्वीरें मेरठ के हरिद्वार दिल्ली रोड की है, जहां आप तस्वीरों में देख सकते हैं. किस तरह से मेरठ की रसोई इनाम के शिविर में एक विदेशी महिला कितने अनोखे भाव से कांवड़ियों की सेवा कर रही है और बोल बम का नारा लगा रही है. तस्वीरों में आप यह भी देख सकते हैं कि किस तरह से विदेशी महिला कांवरियों को भोजन वितरण कर रही है.

सीएम योगी के कामों से प्रभावित है विदेशी महिला 
गौरतलब है कि जो विदेशी महिला को तस्वीरों में दिख रही है. वह चेक रिपब्लिक देश की रहने वाली है और वह लगातार कई वर्षों से मेरठ आकर भोले के रंग में रंग कर कांवरियों की सेवा करती थी.  यह विदेशी महिला मेरठ की ही बहू है. विदेशी महिला का पति मेरठ का रहने वाला है और विदेशी महिला और उसका पति दोनों चेक रिपब्लिक में ही रहते हैं, लेकिन जैसे ही सावन का रंग चढ़ता है तो यह लोग बिना रुके मेरठ आ जाते हैं. 

भोले बाबा को साक्षी मान प्रमोद प्रेमी यादव ने महिमा सिंह को पहनाया माला, कहा- 'माला डालब शिवाला में'

यहां पर निस्वार्थ भाव से बोल बम के जयकारे लगाते हुए शिव भक्त की सेवा में रम जाते हैं. विदेशी महिला की माने तो वह योगी की काम से बेहद प्रभावित हैं और उन्हें लगता है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद ही अच्छा काम कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}