trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01308964
Home >>Uttar Pradesh

कुत्ते के जन्मदिन पर मालिकिन ने काटा 3 किग्रा का केक, लोगों ने डॉगी को गिफ्ट भी दिया

शौक बड़ी चीज है. यह फिल्मी डायलॉग आपने जरूर सुना होगा. मेरठ में एक पालतू कुत्ते का जन्मदिन कुछ इस तरह मनाया गया कि उसे देखकर आप भी कहेंगे जी हां जनाब शौक बड़ी चीज है. हालांकि ऐसे शौक के लिए आपकी जेब भी भारी होनी चाहिए. दरअसल यहां एक महिला ने अपने पालतू कुत्ते के बर्थडे में 3 किग्रा का केक काटा है. बहरहाल यह जानवरों के प्रति संवेदनशीलता है या फिजुलखर्ची यह आप तय करें.

Advertisement
कुत्ते के जन्मदिन पर मालिकिन ने काटा 3 किग्रा का केक, लोगों ने डॉगी को गिफ्ट भी दिया
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 19, 2022, 12:56 AM IST

पारस गोयल/मेरठ: पालतू जानवर और उसके मालिक के बीच खास रिश्तों की अनेक सुंदर तस्वीर आप सभी ने देखी होगी. खास तौर पर पालतू कुत्तों से लोगों को बहुत अधिक लगाव होता है. मेरठ में एक कुत्ते का जन्मदिन सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. दरअसल यहां अंसल कॉलोनी में रहने वाली प्रिया ने अपने पालतू कुत्ते जिसका नाम उन्होंने ऑस्कर रखा है, उसका बर्थडे सेलिब्रेशन कुछ अंदाज में किया कि जिसने भी देखा कहा वाह भाई क्या बात है. अंसल कालोनी की प्रिया ने अपने पैट ऑस्कर का बर्थडे धूमधाम से मनाया. आस्कर के लिए खास तौर पर 3 किग्रा का केक तैयार करवाया गया. इसके बाद ऑस्कर से बकायदा केक कटवाया गया. उसका जन्मदिन मनाने पहुंचे लोगों ने उसे गिफ्ट भी दिया.

आगे भी धूमधाम से मनाया जाएगा ऑस्कर का बर्थडे

बताया जाता है कि 18 अगस्त की दोपहर प्रिया ने दोस्तों के साथ अपने डॉग आस्कर तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया है. प्रिया कहती हैं कि वह हर साल 18 अगस्त को इसका जन्मदिन ऐसे ही धूमधाम से मनाएंगी. प्रिया के मुताबिक पांच हजार रुपए खर्च कर ऑस्कर का बर्थडे मनाया गया. आस्कर के बर्थडे पर 3 किलो का केक काटा गया. यह केक स्पेशली डॉग ऑस्कर के लिए बनवाया गया. इस केक में आस्कर की पसंद की पेडिगिरी फूड, मीट बॉल्स को डाला गया.

कहां से आया आईडिया

प्रिया ने बताया कि कुत्ते का जन्मदिन मनाने आईडिया उन्हें सावन नाम के बेबी एलिफेंट के बर्थडे सेलिब्रेशन से आया. उसमें सावन अपने जन्मदिन को लेकर काफी उत्साहित था. वनविभाग ने बहुत अच्छे से बेबी एलिफेंट का बर्थडे मनाया था.

कूत्तों के जन्मदिन पर काफी संजीदा हो रहे मेरठ के लोग

मेरठ में कुत्तों के बर्थडे को लेकर एक अलग ही क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है. कुछ दिनों पहले एक परिवार ने कार्ड छपवाकर बकायदा लोगों को अपने डॉगी के जन्मदिन को उत्सव के रूप में मनाया. इसके लिए कैंप लगाकर लोगों को दावत दी गई. लोगों ने हैप्पी बर्थ डे टू यू का गाना गाकर कुत्ते की लंबी उम्र की दुआ मांगी. मेरठ के मवाना क्षेत्र में रहने वाले इस शख्स का डॉगी प्रेम जिसने भी देखा उसे फिल्म तेरी मेहरबानियां भी याद आ गई.

Read More
{}{}