trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01485200
Home >>Uttar Pradesh

मेरठ: झगड़ा देख रहे विकलांग लड़के का हंसना बना जानलेवा, हत्यारों ने दिनदहाड़े मौत के घाट उतारा

मेरठ में 5 करोड़ की प्रॉपर्टी विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच जमकर गोलीबारी और खूनी संघर्ष हुआ..इस झगड़े को देखने के लिए एक दिव्यांग युवक पहुंचा और..  

Advertisement
मेरठ: झगड़ा देख रहे विकलांग लड़के का हंसना बना जानलेवा, हत्यारों ने दिनदहाड़े मौत के घाट उतारा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 14, 2022, 01:45 PM IST

पारस गोयल/मेरठ: क्या किसी की जान महज इसलिए ली जा सकती है क्योंकि उसकी हंसी निकल गई! उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) से एक ऐसी ही खबर सामने आई है जहां पर एक विकलांग युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई, वो भी इसलिए क्योंकि दो भाइयों के बीच प्रॉपर्टी के लिए चल रहे झगड़े में उसकी हंसी निकल गई. मर्डर की इस वारदात के बाद इलाके में कोहराम मच गया. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया है.

यहां का है पूरा मामला
ये मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी का क्षेत्र के सद्दीकनगर का है जहां 5 करोड़ की प्रॉपर्टी के विवाद में दो भाइयों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ. संपत्ति के इस विवाद में कई राउंड गोलियां भी चलीं. जानकारी के मुताबिक एक युवक गोली लगने से घायल भी हुआ है. मृतक युवक भी इस विवाद की खबर सुनकर पहुंचा और  आरोप है कि एक पक्ष में झगड़ा देखने गए विकलांग युवक (Disabled youth) पर इमरान और आसिफ नाम के व्यक्तियों ने लाठी-डंडों से उस पर हमला कर दिया.

दबंग है इमरान और आसिफ
मृतक के परिवार और इलाकाई लोगों का कहना है कि शाहजेब को मारने वाला इमरान उसका भाई आसिफ भारती दोनों दबंग किस्म के लोग हैं. ये लोगों को धमकाते हैं.  गुस्साए लोगों ने इमरान के घर पर रात को हंगामा कर तोड़फोड़ भी की.

 

Bahraich: मदरसे में नाबालिग छात्रा के साथ हैवानियत करने वाले मौलाना की संपत्ति होगी कुर्क, पुलिस ने घर पर चस्पा किया नोटिस

झगड़े के दौरान छूट गई थी शाहजेब की हंसी

बताया जा रहा है कि शाहजेब नाम का यह युवक झगड़ा देखने गया था. लोगों ने बताया कि झगड़े के दौरान शाहजेब की हंसी छूट गई. बस इसी बात पर एक पक्ष आग बबूला हो गया और फिर उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. विकलांग युवक को इलाके के लोग अस्पताल ले गए जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले में देर रात परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

WATCH: नाबालिग से हैवानियत के आरोपी मौलाना की संपत्ति होगी कुर्क- पुलिस ने गांव में घूम-घूम कराई मुनादी

Bahraich: नौ साल की बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाने वाला दरिंदा चढ़ा पुलिस के हत्थे, भेजा गया जेल
 

 

Read More
{}{}