trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01528138
Home >>Uttar Pradesh

15 जनवरी को मायावती का 67वां जन्मदिन, पार्टी करेगी ये बड़ा आयोजन

बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन इस बार खास तरीके से मनाया जाएगा. मिशन 2024 को देखते हुए पार्टी इस अपने कोर वोटबैंक तक पहुंचने का जरिया बना रही है.

Advertisement
15 जनवरी को मायावती का 67वां जन्मदिन, पार्टी करेगी ये बड़ा आयोजन
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 14, 2023, 01:33 PM IST

लखनऊ : 15 जनवरी को बसपा सुप्रीमो मायावती का 67वां जन्मदिन है. इस मौके पर बसपा कार्यकर्ता प्रदेश भर में कार्यक्रम करने वाले हैं. पार्टी अपनी नेता के जन्मदिन को खास तरीके से मनाने के लिए कई गाने लेकर आई है. बताया जा रहा है इनमें कुछ गाने मशहूर संगीतकार कैलाश खेर ने गाए हैं. रविवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित होने वाले मुख्य समारोह में यह गाना रिलीज होगा. बताया जा रहा है कि पिछले दो साल से कोरोना संकट की वजह से पार्टी और कार्यकर्ताओं ने बीएसपी सुप्रीमो का जन्मदिन सादगी के साथ मनाया. इस बार प्रदेश के सभी जिलों में न सिर्फ उत्साह के साथ जन्मदिन मनाया जाएगा बल्कि इस दौरान उनके सीएम रहते  हुए प्रदेश में चलाई गई योजनाओं की जानकारी भी लोगों को दी जाएगी. 2024 में लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी जन्मदिन के आयोजन के जरिए लोगों तक पहुंचना चाहती है.

बताया जा रहा है कि कैलाश खेर द्वारा पेश किए गए गाने में मायावती को जननेता और आयरनलेडी के रूप में  पेश किया गया है. इसके अलावा मायावती के जीवन संघर्षों को भी इस गाने के माध्यम से लोगों को बताया जाएगा. कैलाश के इस गाने के बोल में  'नारी रत्न के रूप में बहना बनके मसीहा आई', 'देश की सभी हस्तियों में बहना का पहला मुकाम है' पंक्तियां शामिल हैं. यह गाना बीएसपी की सोशल इंजीनियरिंग को भी व्यक्त करता है.

हालांकि मायावती पहले अपने कैडर से कह चुकी हैं कि वह उन्हें कीमती उपहार नहीं देने को कहा था. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता समारोह पर खर्च करने के बजाय पार्टी फंड में योगदान कर सकते हैं. दरअसल मिशन 2024 को लेकर बीएसपी एक्शन मोड में आ गई है. इसी क्रम में पार्टी से युवाओं को जोड़ने के लिए विशेष फोकस किया जा रहा है. राष्ट्रीय युवा दिवस पर पार्टी के नेशनल कॉर्डिनेटर आकाश आनंंद द्वारा किए गए ट्विट से इसकी जानकारी मिलती है. उन्होंने ट्विट कर कहा था कि बीएसपी प्रमुख पार्टी में 50 फीसदी युवाओं की भागीदारी चाहती हैं.

WATCH: अलीगढ़ के पीतल व्यापारी की पद्मावत एक्सप्रेस में लिंचिंग, वीडियो वायरल

Read More
{}{}