trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01259319
Home >>Uttar Pradesh

UP NEWS: शादी में बोलेरो गाड़ी नहीं दी तो कर दी विवाहिता की हत्या, मृतका के भाई ने लगाया आरोप

Crime News: मृतिका निशा के भाई ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज में बोलेरो गाड़ी की डिमांड कर रहे थे.....

Advertisement
UP NEWS: शादी में बोलेरो गाड़ी नहीं दी तो कर दी विवाहिता की हत्या, मृतका के भाई ने लगाया आरोप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 15, 2022, 10:34 PM IST

गौरव तिवारी//कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से दहेज नहीं मिलने पर विवाहिता की जहर देकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतका के परिजनों का आरोप है कि दहेज में बोलोरो नहीं मिलने पर ससुरालवालों ने विवाहिता की जहर देकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी पर पटियाली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और विवाहिता की मौत की जानकारी उसके मायके में दी. जिसके बाद मृतका के परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. 

मृतका के भाई ने ससुरालवालों पर लगाए गंभीर आरोप 
दरअसल, पटियाली कोतवाली के नगला नरसू के रहने वाले जगमोहन उर्फ मोनू की शादी इसी गांव के ही सुनहरी नगला मदन के रहने वाले वीरेंद्र की बेटी निशा से हुई थी. मृतिका निशा के भाई ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज में बोलेरो गाड़ी की डिमांड करने लगे. डिमांड पूरी नहीं होने पर निशा को प्रताड़ित करने लगे. मृतिका के भाई ने आगे बताया कि आज भी ससुराली जनों ने मेरी बहन के साथ जमकर मारपीट की और उसे जहर देकर मार दिया.

क्या कहना है पुलिस का? 
इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पटियाली कोतवाली क्षेत्र के गढ़िया नरसू गांव से दहेज के लिए एक विवाहिता की हत्या की जानकारी हमें प्राप्त हुई है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}