Home >>Uttar Pradesh

Mathura: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराकर डबल डेकर बस पलटी, तीन की मौत, दर्जनों घायल

Mathura Accident: यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई.. हादसे के समय लोग नींद में थे...दर्जनों लोग घायल हो गए हैं  और तीन लोगों की मौत हो गई है...

Advertisement
यमुना एक्सप्रेसव पर डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, 3 की मौत
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Feb 27, 2023, 07:17 AM IST

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा:उत्तर प्रदेश के मुथरा  यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर बस पलट गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि दर्जन भर लोग घायल हो गए है. सभी घायलों को मथुरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.हादसे के वक्त सभी लोग नींद में थे, लेकिन बस पलटते ही चीख पुकार मच गई.

यहां पर हुआ सड़क हादसा
ये भीषण सड़क हादसा एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन संख्या 88 के नजदीक हुआ. दरअसल रविवार देर रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर यमुना एक्सप्रेस वे दिल्ली से होते हुए बिहार जा रही थी. डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. घटना की जानकारी होते ही  हाईवे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों व मृतकों को संभाला. सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.   हादसे के चलते मौके पर देर रात तक लंबा जाम लग गया था. 

पुलिस ने कहा-हादसे की जांच जारी
मथुरा के डीएम पुलकित खरे ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बस जो दिल्ली से बिहार जा रही थी, वो डिवाइडर से टकराकर पलट गई. घटना में 3 लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई और 12 घायलों को ज़िला अस्पताल भेजा गया है.  हादसे की जांच जारी है.

 

Rashifal 27 Feb 2023: इन दो राशियों के लिए खुल रहा खुशियों का पिटारा, ये जातक होंगे परेशान, क्या कहते हैं आपके सितारे?

 

{}{}