trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01538256
Home >>Uttar Pradesh

महोबा में पति-पत्नी के विवाद में थाने पहुंचे पति की मौत, पुलिस मचा हड़कंप

महोबा में पुलिस थाने के भीतर एक शख्स ने संदिग्ध हालत में नशीला पदार्थ खा लिया. ऐसा उसने क्यों किया इस बात की पुलिस जांच कर रही है.

Advertisement
महोबा में पति-पत्नी के विवाद में थाने पहुंचे पति की मौत, पुलिस मचा हड़कंप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 21, 2023, 03:24 PM IST

महोबा/राजेंद्र तिवारी: महोबा में सदिंग्ध परिस्थितियों में एक शख्स ने थाने में जहरीला पदार्थ खा लेने से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में शख्स को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

श्रीनगर थाना क्षेत्र के बिलखी बिलखी गांव के रहने बाले दिनेश राजपूत की उसकी पत्नी आशा अपने पति के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंची थी. बताया जा रहा कि तभी उसका पति दिनेश नशे की हालत में थाने पहुंच गया और पत्नी को शिकायत करते देख जहरीला पदार्थ खा लिया. जहरीला पदार्थ खाते ही थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के हाथ पैर फूल गए. उन्होंने आनन-फानन में दिनेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया.

मृतक के बेटे ने बताया कि मम्मी-पापा के बीच विबाद हो गया था जिसकी शिकायत करने मां थाने गई थी और पापा ने थाने में ही जहरीला पदार्थ खा लिया. वहीं सीओ चरखारी ने बताया कि दिनेश और उसकी पत्नी आशा का आपस में कुछ विवाद था जिसे लेकर दिनेश की पत्नी आशा थाने शिकायत करने आई थी. उसके पीछे से पहुंचे पति ने थाने के बाहर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसे जिला अस्पताल मैं मृत घोषित कर दिया गया है मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मृतक दिनेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.  पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि शख्स ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया. उधर इस बात को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

WATCH: बुलेट पर बीयर पीते हुए युवक ने दिखाई टशन, पुलिस ने भेजा 31 हजार का चालान

Read More
{}{}