trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01540911
Home >>Uttar Pradesh

Mahoba: मेला देखने आए युवक का पेड़ से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है बांदा जिले के रहने वाला युवक मेला देखने आया था और अपने गमछे सेे फांसी लगाकर जान दे दी.पुलिस प्रथम दृष्टया घटना को आत्महत्या का मामला बता रही है जबकि परिजनों का कहना है कि युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है.  

Advertisement
Mahoba: मेला देखने आए युवक का पेड़ से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 23, 2023, 07:30 PM IST

राजेंद्र तिवारी/महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba Crime) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. मृतक बांदा जिले का निवासी बताया जा रहा है. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर हत्या या आत्महत्या (Suicide) की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला?
घटना महोबा के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के बेलाताल कस्बे की बताई जा रही है. यहां जल संस्थान फिल्टर प्लांट के पास सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मृतक का नाम दीपक बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, मृतक मेला देखने आया था और अपने गमछे को पेड़ से बांधकर फांसी लगा ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई. सूचना मिलते ही युवक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए. बेटे की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है. 

छानबीन में जुटी पुलिस 
पुलिस क्षेत्राधिकारी कुलपहाड़ ने घटना के बारे में मीडिया से बात की. उन्होंने बताया कि सुबह इस मामले में पुलिस को सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या का पता चल पाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Read More
{}{}