trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01221252
Home >>Uttar Pradesh

Bhojpuri Song: माही श्रीवास्तव के नए भोजपुरी गाने 'मलमल के किन दी रुमाल' ने मचाया धमाल, यहां देखें

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के नए गाने (bhojpuri actress mahi srivastava Songs) 'मलमल के किन दी रुमाल' (malamal ke kin dee rumaal) ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. 

Advertisement
 Bhojpuri Song: माही श्रीवास्तव के नए भोजपुरी गाने 'मलमल के किन दी रुमाल' ने मचाया धमाल, यहां देखें
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 15, 2022, 09:31 PM IST

Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (bhojpuri actress mahi srivastava Songs) के गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वह किसी भी गाने में परफॉर्म कर दे तो वह सॉन्ग मिलेनियम क्लब में शामिल हो जाता है. इनके हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से रिलीज सभी गाने यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. इसी कड़ी अब अभिनेत्री का नया गाना 'मलमल के किन दी रुमाल' (malamal ke kin dee rumaal) ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. 

गाने को सिंगर शिल्पी देहाती ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. जो रिलीज के साथ ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. माही श्रीवास्तव भोजपुरी सिनेमा का उभरता हुआ चेहरा बन चुकी हैं. माही ने बेहद कम वक्त में भोजपुरी जगत के कई नामी सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज हुए सांग ने गदर मचाया हुआ है. 

गाने में अभिनेत्री गर्मी से परेशान है और जो भी मेकअप करती हैं. वो पसीने के कारण खराब हो जा रहा है. इस पर अभिनेत्री कहती हैं कि 'मलमल के किन दी रुमाल' ए रोजे पोछे खातिर दे. गाने में बैकग्राउंड डांसरों का भी भरपूर इस्तेमाल किया गया है. वहीं, माही के पिंक कलर के लहंगा और चोली ने इंटरनेट पर गर्दा उड़ा डाला है. माही श्रीवास्तव का बलखाता अंदाज फैंस के दिलों को अपनी  मुट्ठी में कैद कर चुका है. एक्ट्रेस अपनी पतली फिगर को फ्लॉन्ट करने का मौका कभी हाथ से नहीं जाने देती हैं.

इस गाने का टाइटल 'मलमल के किन दी रुमाल'. शिल्पी देहाती के सुरों पर माही श्रीवास्तव की कमर जमकर ठुमकी है. इस बेहतरीन गाने के लिरिक्स पिंटू गिरी ने लिखे हैं. वहीं, इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने तैयार किया है. इसके प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं. निर्देशन गोल्डी जैसवाल का है. कोरियोग्राफी गोल्डी एंड बॉबी ने की, वही इसको एडिट मीत जी ने किया है.

WATCH LIVE TV

 

 

Read More
{}{}