trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01222288
Home >>Uttar Pradesh

शादी के एक महीने बाद नवविवाहिता की अचानक बिगड़ी तबीयत, अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में निकली चार महीने की गर्भवती

महाराजगंज के एक गांव का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी के लगभग डेढ़ माह के अंदर नव विहाहिता का पहले से गर्भवती होना उजागर हो गया. जिसको सुनने के बाद गांव के लोग हैरान रह गए और तरह तरह की बाते बनाने लगे.

Advertisement
शादी के एक महीने बाद नवविवाहिता की अचानक बिगड़ी तबीयत, अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में निकली चार महीने की गर्भवती
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 16, 2022, 08:13 PM IST

अमित त्रिपाठी/महाराजगंज: महाराजगंज जनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी के लगभग डेढ़ माह के अंदर नव विहाहिता का पहले से गर्भवती होना उजागर हो गया जिसको सुनने के बाद गांव के लोग हैरान रह गए और तरह तरह की बाते बनाने लगे. दरअसल कोल्हुई थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक कोल्हुई थाने पर लिखित शिकायत पत्र देकर अपनी पीड़ा व्यक्त किया.

पीड़ित युवक ने बताया कि गांव के रहनेवाले रिश्तेदार के माध्यम से बीते एक डेढ़ महीने पूर्व उसकी शादी बगल के जिले के रहने वाली एक युवती से हुई थी. लेकिन सही से घर बसने से पहले ही युवक धोखाधड़ी का शिकार हो गया. जिससे वह पूरी तरह से क्षुब्ध हो गया. उसने बताया कि शादी हुए डेढ़ महीने हुए लेकिन उसकी पत्नी 4 महीने की प्रेग्नेंट है. वहीं, पुलिस शिकायत मिलने के बाद इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

नवविवाहिता के पेट में अचानक दर्द होने से मामला का हुआ उजागर
दरअसल, इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब शादी के कुछ दिनों बाद नवविवाहिता लड़की के पेट में अचानक दर्द हुआ. जिसको संज्ञान में लेकर ससुरालवालों ने उसको दवाई दी लेकिन कोई आराम नहीं हुआ. जिसके बाद घबराकर ससुरालवालों ने लड़की को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोल्हुई लाया. जहां डॉक्टरों द्वारा लड़की को प्रेग्नेंट होने की आशंका जताई गई, अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट आने पर लड़की का गर्भवती होना सिद्ध हो गया.  

इसके बाद ससुरालवालों ने लड़की के परिजनों को अवगत कराया कि उनकी बेटी चार महीने से गर्भवती है. जिसको सुनने के बाद परिजन आग बबूला हो गए और दोनों परिवारों के बीच नोकझोंक होने लगी. दोबारा अल्ट्रासाउंड कराने पर भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. 

मामला ज्यादा बिगड़ता हुआ देख पीड़ित पक्ष लड़का व इसके घरवालों ने कोल्हुई थाने में तहरीर देकर लड़की और लड़की के मां बाप व उसके रिश्तेदार पर आरोप लगाया कि इन लोगों को पहले से पता था कि लड़की गर्भवती है लेकिन सच्चाई छिपाते हुए मिलकर उसके साथ धोखधड़ी की. लड़के ने कोल्हुई पुलिस से धोखाधड़ी के जुर्म में इन तीनों पर गंभीर कार्रवाई करने का तथा लड़की को उसके माता-पिता को सुपुर्द करने की गुहार लगाई है. 

पुलिस इस पूरे मामले की कर रही है गहनता से जांच
पीड़ित युवक द्वारा पुलिस को तहरीर देने के बाद पुलिस अब इस पूरे मामले में गहनता से जांच में जुट गई है. इस संबंध में थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया मामला पति और पत्नी के बीच की है. जिससे इस पूरे मामले को बड़े ही समझदारी के साथ जांच पड़ताल की जा रही है. अभी दोनों पति और पत्नी एक साथ रह रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

bsp;

 

 

Read More
{}{}