Home >>Uttar Pradesh

Tyagi Mahapanchayat: श्रीकांत त्यागी मामले में 21 अगस्त को महापंचायत,आयोजकों ने सीएम योगी से की ये मांग

श्रीकांत त्यागी मामले को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी जारी है. इस मामले में अब 21 अगस्त को महापंचायत का आयोजन होने जा रहा है. आयोजकों का कहना है कि वह श्रीकांत त्यागी का समर्थन नहीं कर रहे हैं, लेकिन पुलिस ने इस पूरे मामले को जिस तरह पेश किया है उससे त्यागी समाज की छवि खराब हुई है.

Advertisement
Tyagi Mahapanchayat: श्रीकांत त्यागी मामले में 21 अगस्त को महापंचायत,आयोजकों ने सीएम योगी से की ये मांग
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 19, 2022, 09:33 PM IST

नीरज त्यागी/मुज्जफरनगर: श्रीकांत त्यागी मामले को लेकर 21 अगस्त को नोएडा में होने वाली त्यागी समाज की पंचायत में लाखों लोगों के पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस पंचायत की तैयारियां देश-प्रदेश में त्योहारों की तरह हो रही है. आयोजकों का कहना है कि उन्हें हर समाज का इस पंचायत को समर्थन भी मिल रहा है. दरअसल इस पंचायत की घोषणा मुजफ्फरनगर निवासी भारतीय किसान यूनियन के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने की थी. शुक्रवार को जिला कलेक्ट्रेट पर चल रहे बीकेयू के धरने में पहुंचकर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि श्रीकांत त्यागी के मामले में जिन पुलिसकर्मियों द्वारा उनके परिवार पर अन्याय किया गया है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो. महापंचायत के आयोजकों ने मांग की है कि इसमें शामिल नेताओं की भूमिका जांच के दायरे में आनी चाहिए. इन सभी मांगों को लेकर 21 तारीख में नोएडा के अंदर एक पंचायत का आयोजन किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Shrikant Tyagi Case: गाजियाबाद में त्यागी समाज के लोगों का भड़का गुस्सा, सीएम योगी से लगाई गुहार

सीएम योगी से की मांग 

मांगेराम त्यागी का कहना है कि योगी जी बहुत अच्छी छवि के इंसान हैं और हमें पूरी आशा है कि वह इस पर कोई निर्णय लेंगे. पंचायत में लोगों के पहुंचने की संख्या 15 लाख से अधिक हो सकती है. हमारा प्रशासन से आग्रह है कि जो हमारा युवा पंचायत में जाएगा उसे बहुत ही शांतिपूर्ण जाने दें. अगर कोई असामाजिक तत्व इसमें कुछ गलती करने की कोशिश करता है तो उसके जिम्मेदार वह स्वयं होंगे. 

यह भी पढ़ें: 250 रुपये फीस के लिए छात्र को इस कदर पिटा की हुई मौत, टीचर पर लगा आरोप

दरअसल त्यागी समाज का कहना है कि हम श्रीकांत त्यागी की करतूत का समर्थन नहीं कर रहे हैं लेकिन उसके परिवार के साथ जिस प्रकार नियमों को ताक पर रखकर पुलिस ने कार्रवाई की है, उसका विरोध किया जा रहा है. यही नहीं महापंचायत आयोजकों का कहना है कि इस पूरे प्रकरण को जिस तरह संचालित किया गया है उससे त्यागी समाज की छवि खराब हुई है.

{}{}