trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01436440
Home >>Uttar Pradesh

UP Nagar Nikay Chunav 2022 : मैनपुरी उपचुनाव छोड़ महापौर की चुनाव लड़ेंगी माफिया अतीक अहमद की पत्‍नी, जानें क्‍यों पलटा फैसला

माफिया अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन ने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में अखिलेश यादव से शिवपाल यादव को चुनाव लड़ाने की अपील की.  

Advertisement
UP Nagar Nikay Chunav 2022 : मैनपुरी उपचुनाव छोड़ महापौर की चुनाव लड़ेंगी माफिया अतीक अहमद की पत्‍नी, जानें क्‍यों पलटा फैसला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 11, 2022, 06:12 PM IST

प्रयागराज : यूपी के मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर माफिया अतीक अहमद की पत्नी का बड़ा बयान सामने आया है. माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने शिवपाल सिंह यादव को मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव लड़ाने की वकालत की है. शुक्रवार को प्रेसवार्ता कर उन्‍होंने प्रयागराज से महापौर का चुनाव लड़ने की भी घोषणा की.  

शिवपाल यादव को चुनाव मैदान में उतारने की अपील  
अतीक अहमद की पत्नी ने कहा है कि अगर अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव को चुनाव नहीं लड़ाया तो इसका खामियाजा उन्हें हार के तौर पर भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मैनपुरी के लोकसभा चुनाव में यादव भाई भी भारतीय जनता पार्टी के साथ चले जाएंगे. वहीं, डिंपल यादव को लोकसभा उपचुनाव में प्रत्याशी बनाए जाने पर एतराज जाहिर करते हुए कहा कि वह बाहरी हैं. उनका हश्र आजमगढ़ के उपचुनाव जैसा होगा. 

शिवपाल चुनाव लड़े तो अतीक का परिवार करेगा प्रचार 
शाइस्‍ता ने कहा कि जिस तरीके से समाजवादी पार्टी को आजमगढ़ के लोकसभा उपचुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा था, उसी तरीके से डिंपल यादव को मैनपुरी के लोकसभा उपचुनाव में भी हार देखनी पड़ेगी. माफिया अतीक अहमद की पत्नी ने कहा कि अगर शिवपाल सिंह यादव को अखिलेश यादव प्रत्याशी बनाते हैं या फिर समर्थन देकर लड़ाते हैं तो उनका पूरा परिवार शिवपाल सिंह यादव के साथ खड़ा नजर आएगा. जरूरत पड़ने पर मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में अतीक का परिवार भी चुनाव प्रचार के लिए जाएगा.

महापौर चुनाव में समर्थन के लिए मायावती से मिलेंगी 
आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने कहा कि उनकी तैयारी महापौर के चुनाव लड़ने की है. उन्होंने कहा कि वह बहुजन समाज पार्टी के समर्थन से एआईएमआईएम के टिकट पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं. इसके लिए बहन मायावती से मुलाकात को लेकर भी उनकी बातचीत चल रही है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने कहा कि वह 20 नवंबर के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात करेंगी. इस दौरान यूपी में मुस्लिम और दलित गठजोड़ को लेकर बातचीत करेंगी और अगर बहुजन समाज पार्टी का उन्हें समर्थन मिलेगा तो प्रयागराज के महापौर चुनाव में वह बतौर उम्मीदवार नजर आएंगी. 

सीएम योगी को कुछ अधिकारी कर रहे गुमराह 
वहीं एक बार फिर उन्होंने प्रयागराज के अधिकारियों पर परिवार के उत्पीड़न का आरोप भी लगाया. अतीक की पत्नी ने कहा कि यहां के कुछ अधिकारी उनके विरोधियों से मिलकर उनके परिवार और बेटों का उत्पीड़न कर रहे हैं. एक बार फिर से सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए अतीक की पत्नी ने कहा कि सीएम को कुछ अधिकारी गुमराह कर उनके परिवार का उत्पीड़न कर रहे हैं.

Mainpuri By-Poll: मैनपुरी उपचुनाव के लिए प्रसपा प्रत्याशी के सवाल पर क्यों सस्पेंस बना रहे हैं शिवपाल यादव, आखिर माजरा क्या है ?

Read More
{}{}