trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01713994
Home >>Uttar Pradesh

मौत के बाद भी माफिया अतीक का आतंक, गुर्गे ने 15 लाख रंगदारी न देने पर हिन्‍दू परिवार को मारी गोली

Atiq Ahmed Terror : अतीक के गढ़ चकिया में ही रहता है हिन्‍दू परिवार. पिछले दिनों अतीक के गुर्गे हिन्‍दू परिवार के घर में घुसकर मांगी थी रंगदारी. साथ ही घर छोड़कर दूर चले जाने की दी थी धमकी. हिन्‍दू परिवार ने धूमनगंज थाने में दी थी शिकायत. 

Advertisement
चकिया में रह रहे हिन्‍दू परिवार को अतीक के गुर्गे ने मारी गोली
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 27, 2023, 10:19 PM IST

Prayagraj News : प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के गुर्गे का आतंक जारी है. आलम यह है कि अतीक की मौत के बाद उसके एक गुर्गे ने एक हिन्‍दू परिवार से रंगदारी मांगी. आरोप है कि रंगदारी न देने पर अतीक अहमद के गुर्गे ने हिन्‍दू परिवार के एक सदस्‍य को गोली मार दी है. घायल शख्‍स का इलाज चल रहा है. 

15 लाख की मांगी थी रंगदारी 
दरअसल, अतीक का गढ़ माने जाने वाले चकिया में एक हिन्‍दू परिवार रहता है. राकेश कुमार वैश्‍य नाम का एक शख्‍स अपने परिवार के साथ यहां 1964 से रह रहा है. राकेश का घर चकिया इलाके के रोड पर ही बना है. आरोप है कि कुछ दिन पहले अतीक अहमद के गुर्गे चकिया निवासी नबी अहमद ने 15 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. 

घर में घुसकर धमकी देने का आरोप था 
आरोप है कि अतीक के गुर्गे नबी अहमद 18 मई की रात राकेश के घर घुस आया. इसके बाद नबी ने राकेश के सिर पर पिस्‍टल लगाकर डराया और धमकाया. इतना ही नहीं आरोप है कि नबी ने घर छोड़ने की भी धमकी दी थी. साथ ही 15 लाख रुपये भी मांगे थे. रंगदारी न देने पर नबी ने राकेश को गोली मार दी. गोली राकेश के पैर पर लगी है. 

धूमनगंज थाने में दी थी शिकायत 
राकेश वैश्‍य का कहना है कि उन्‍होंने इस संबंध में धूमनगंज पुलिस थाने में शिकायत की थी. पीड़ित ने धूमनगंज थाने में अतीक के गुर्गे मोहम्मद नबी, मोहम्मद इकराम मोहम्मद और इस्माइल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत दी थी. हालांकि, धूमनगंज पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. 

WATCH: शपथग्रहण समारोह के लिए लगा टैंट आंधी और बारिश गिरा, लोगों में मची भगदड़

Read More
{}{}