trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01488850
Home >>Uttar Pradesh

लूलू मॉल में महिला की गाड़ी से 10 लाख के जेवर चोरी,CCTV की मदद से गहने के साथ आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ के लूलू मॉल में अपने मालिक को शॉपिंग कराने आए एक ड्राइवर ने मौका पाकर एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया, जिससे पुलिस भी काफी देर तक परेशान होती रही. आखिरकार आरोपी को पुलिस ने उसके असली ठिकाने पर पहुंचा दिया. पढ़ें क्या है पूरा मामला.

Advertisement
लूलू मॉल में महिला की गाड़ी से 10 लाख के जेवर चोरी,CCTV की मदद से गहने के साथ आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 16, 2022, 10:27 PM IST

लखनऊ: लखनऊ स्थित लूलू मॉल की पार्किंग से चोरी 10 लाख रुपये के गहने पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है. आरोपी लखनऊ निवासी एक एक शख्स वाहन चालक है. वह भी अपने मालिक को मॉल लेकर गया था. इसी दौरान पार्किंग में चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. वारदात 13 दिसंबर की है.बताया जा रहा है कि लूलू मॉल में शॉपिंग करने आई महिला की गाड़ी से 10 लाख के जेवर चोरी हो गए थे. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जैसे ही महिला ने देखा कि उसके गहने गायब हैं, उसके होश उड़ गए. उसने बिना समय गंवाए फौरन पुलिस को इसकी शिकायत की. सुशांत गोल्फ सिटी थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामले की तफ्तीश शुरू की. आरोपी तक पहुंचने में सीसीटीवी फुटेज एक बार फिर मददगार साबित हुए.वारदात का खुलासा करते हुए सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस और दक्षिण जोन की सर्विलांस टीम द्वारा चोरी के समान की शत प्रतिशत रिकवरी की है

यह भी पढ़ें: हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद पिस्टल लेकर फरार हुआ थानेदार, पुलिस दर्ज करेगी एक और FIR

आरोपी कानपुर से एक परिवार को लूलू मॉल शॉपिंग कराने आया था और इसी बीच मौका पाकर आरोपी ने महिला की कार से कीमती गहने चोरी कर लिए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की कार के मालिक का पता लगाया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान इम्तियाज निवासी शुक्ला गंज जनपद उन्नाव के रूप में हुई है.  आरोपी को शॉर्टकट में अमीर बनने की इस कोशिश ने जहां उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. वहीं पुलिस ने जिस तत्परता से चोरी की इस वारदात का खुलासा किया है, उससे फरियादी महिला को राहत मिलने के साथ पुलिस के प्रति आम आदमी का भरोसा बढ़ा है.

Read More
{}{}