trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01634717
Home >>Uttar Pradesh

लिफ्ट देने के बहाने 65 साल की बुजुर्ग महिला से रेप, बाइक पर बैठाने के बहाने की हैवानियत

Lucknow Crime News : लखनऊ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र की घटना. गुरुवार रात को पूजा की सामग्री लेने बाजार गई हुई थी महिला. महिला के बेटे ने लखनऊ पुलिस से शिकायत दर्ज की. 

Advertisement
लिफ्ट देने के बहाने 65 साल की बुजुर्ग महिला से रेप, बाइक पर बैठाने के बहाने की हैवानियत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 31, 2023, 11:16 PM IST

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 65 साल की वृद्ध महिला को लिफ्ट देने के बहाने से मोटरसाइकिल पर ले जाकर युवक ने दुराचार करने के बाद मारपीट कर फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

यह है पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक, गुरुवार शाम को मलिहाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बुजुर्ग महिला हवन सामग्री लेने के लिए बाजार गई हुई थीं. शाम को सामान लेकर लौट रही तभी मऊ से रमगढा के बीच में अतुल उर्फ अट्टी पुत्र दिलीप बाजपेई निवासी रमगढा ने घर छोड़ने के बहाने महिला को अपनी मोटरसाइकिल में बैठा लिया. 

लिफ्ट देने के बहाने सूनसान जगह ले गया 
बुजुर्ग महिला का आरोप है कि आरोपी युवक अपनी बाइक पर बैठा कर गांव जाने के बजाय सिरगामऊ वाले गलियारा पर ले जाने लगा. इस पर महिला ने आपत्ति जताई. आरोप है कि विरोध करने पर आरोप युवक ने महिला पर हमला कर दिया. आरोप है कि युवक महिला को सुनसान जगह लेकर जाकर उनके साथ दुष्‍कर्म किया. 

आवाज न आ सके, इसलिए मुंह में मिट्टी भर दिया 
महिला आवाज न कर सके, इसके लिए आरोपी युवक ने बुजुर्ग के मुंह पर मिट्टी भर दी. महिला बेसुध पड़ी रहीं. वहीं देर शाम तक घर न लौटने पर परिवार वालों ने तलाशी शुरू की. इसके बाद घर वालों ने महिला को सुनसान जगह पर बेसुध पाया. इसके बाद महिला को घर ले जाया गया, जहां महिला ने आपबीती बताई. 

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया 
घटना की जानकारी होने पर बुजुर्ग महिला के बेटे ने पुलिस से शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एडीसीपी पश्चिम लखनऊ चिरंजीव नाथ सिन्‍हा ने बताया कि महिला का मेडिकल कराया गया है. वहीं, मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

Watch:पिता पर दर्ज हुआ गैंगरेप केस तो बेटी ने थाने के सामने काट लिया अपना गला

Read More
{}{}