trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01514511
Home >>Uttar Pradesh

Lucknow: लखनऊ में हुई युवक की निर्मम हत्या, हाथ के टैटू से हुई शिनाख्त

 राजधानी लखनऊ में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां गोमती नगर थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय युवक का शव मिला है. जानकारी के मुताबिक युवक की हत्या कर उसका शव जंगल में फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Advertisement
Lucknow: लखनऊ में हुई युवक की निर्मम हत्या, हाथ के टैटू से हुई शिनाख्त
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 04, 2023, 06:28 PM IST

अतीक अहमद/लखनऊ: राजधानी लखनऊ में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां गोमती नगर थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय युवक का शव मिला है. जानकारी के मुताबिक युवक की हत्या कर उसका शव जंगल में फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

यह है पूरा मामला
आपको बता दें कि लखनऊ के थाना गोमती नगर क्षेत्र के शहीद पथ के अंडरपास के पास घायल अवस्था में एक व्यक्ति मिला था, जिसके थोड़ी ही देर बाद व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद लोगों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर युवक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शुरुआती जांच में यह पता चला है कि युवक का नाम अनिल यादव है. वहीं पुलिस टीम, डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंक टीम मामले की गहन जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए टीम गठित कर दी है. अभी तक हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है.

मामले में एडीसीपी पूर्वी ने दी जानकारी
इस मामले में एडीसीपी पूर्वी लखनऊ अली अब्बास ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि शहीद पथ के पास एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक व्यक्ति दम तोड़ चुका था. उसके सिर पर दो तरफ चोट के निशान थे. व्यक्ति के हाथ पर अनिल कुमार यादव नाम लिखा हुआ है. व्यक्ति के परिजनों का पता लगाया जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जो भी तथ्य निकलकर आएंगें उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी. आपको बता दें कि अधिक जानकारी जुटाने में पुलिस अभी भी लगी हुई है.

Read More
{}{}