trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01637576
Home >>Uttar Pradesh

Lucknow:छात्रा को जबरन शराब पिलाकर लेक्चरर ने की छेड़छाड़, लाइव लोकेशन ने यूं लड़की की इज्जत लुटने से बचाई

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय में तैनात लेक्चरर ने छात्रा को फोन कर काम का हवाला देकर बुलाया. बाद में लेक्चरर ने छात्रा को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश करने लगा. छात्रा ने दोस्तों को लाइव लोकेशन खुद के साथ होने वाली अप्रिय अनहोनी से बचा लिया।

Advertisement
Lucknow:छात्रा को जबरन शराब पिलाकर लेक्चरर ने की छेड़छाड़, लाइव लोकेशन ने यूं लड़की की इज्जत लुटने से बचाई
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Apr 03, 2023, 02:42 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया हाई, जहां लखनऊ विश्वविद्यालय New Campus की छात्रा को लेक्चरर ने गाड़ी में बैठाकर जबरन उसे शराब  पिलाई और बाद में उसके साथ छेड़छाड़ की. मामले की शिकायत करते हुए छात्रा के पिता ने आरोपी लेक्चरर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. 

Blackmail: 10वीं में गैंगरेप कर बनाई थी अश्लील वीडियो, शादी के बाद भी नहीं माने

यह था मामला 
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक शर्मनाक घटना सामने आई हाई, जहां लखनऊ विश्वविद्यालय के एक लेक्चरर ने विश्वविद्यालय की छात्रा को फोन कर उसे किसी जरूरी काम का हवाला देते हुए  इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे पर बुलाया. छात्रा जब लेक्चरर के बताए हुए पते पर पहुंची तो आरोपी लेक्चरर ने उसे अपनी गाड़ी में बैठने के लिए कहा.उसके बाद आरोपी तेजी से गाड़ी दौड़ाता हुआ ले गया. छात्रा की जानकारी के अनुसार आरोपी लेक्चरर ने उसे जबरन शराब पिलाई और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. छात्रा के मना करने के बावजूद भी शिक्षक नहीं माना . 

दोस्तों को भेजी Live Location 
आरोपी लेक्चरर द्वारा जबरन शराब पिलाने के बाद जब छात्रा को नशा होने लगा. तो छात्रा ने अपने दोस्तों को मोबाइल पर लाइव लोकेशन भेज दी. छात्रा की अचानक लाइव लोकेशन देख उसके दोस्त छात्रा के साथ कुछ अनहोनी होने की बात समझ गए और तुरंत छात्रा की लोकेशन का पीछा करते हुए मौके पर पहुंच गए. 

छात्रा को गाड़ी से धक्का देकर भागा लेक्चरर
लाइव लोकेशन का पीछा करते हुए जब छात्रा के दोस्त मौके पर पहुंचे तो उनको देख आरोपी लेक्चरर घबरा गया और आनन-फानन में गाड़ी से छात्रा को धक्का देकर फरार उसको गाड़ी से टक्कर मारते हुए फरार हो गया. घटना के छात्रा के पिता ने आरोपी लेक्चरर के खिलाफ तहरीर दी है. वहीं जानकीपुरम के इन्स्पेक्टर ब्रजेश ने बताया कि पिता की तहरीर के बाद लेक्चरर  पंकज उपाध्यय के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. वहीं एसीपी अलीगंज आशुतोष कुमार का कहना है कि पंकज उपाध्यय के खिलाफ छेड़छाड़ और लापरवाही से वाहन चलाते हुए मामले की जांच की जा रही है. 

WATCH: जानें कब है सोम प्रदोष व्रत, इस दिन करेंगे ये उपाय तो दूर जाएंगे सारे कष्ट

Read More
{}{}