trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01718589
Home >>Uttar Pradesh

Lucknow News: तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने परिवार को रौंदा, दंपति सहित दो बच्चों की मौत

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद स्कूटी गाड़ी में बुरी तरह फंस गई.

Advertisement
Lucknow News: तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने परिवार को रौंदा, दंपति सहित दो बच्चों की मौत
Stop
Preeti Chauhan|Updated: May 31, 2023, 11:13 AM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद स्कूटी गाड़ी में बुरी तरह फंस गई. मिली जानकरी के अनुसार स्कूटी करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए गई, जिसमें दंपति सहित दो बच्चों की मौत हो गई. 

यहां की है घटना 
यूपी एक लहरपुर सीतापुर निवासी राम सिंह अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ स्कूटी पर सवार होकर रात करीब दो बजे मामा चौराहे के पास से जा रहे थे. इस दौरान टेढ़ी पुलिया की ओर से तेज रफ़्तार अनियत्रित स्कॉर्पियो ने राम सिंह की स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद स्कूटी गाड़ी में बुरी तरह फंस गई. हादसे के बाद चार चालक ने भागने की कोशिश की तो गाड़ी में फंसी स्कूटी भी घसीटते हुए दूर तक गई. वारदात को अंजाम देकर चालक मौके से फरार हो गया.

हुई दर्दनाक मौत 
हादसे की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची विकासनगर थाने की पुलिस ने आनन-फानन में चारों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं विकास नगर इंस्पेक्टर ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि गाड़ी के नंबर के आधार से चालाक का पता लगाया गया है. ये गाड़ी राजेंद्र कुमार पाल की है. उन्होंने बताया कि ये मामला ड्रिंक एंड ड्राइव का लग रहा है. संदिग्धता के आधार पर एक को हिरासत में लिया गया है. 

WATCH: अगर कुंडली में है यह दोष, तो भूलकर भी घर में ना लगाएं मनी प्लांट

Read More
{}{}