trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01226591
Home >>Uttar Pradesh

आरोप: फूड डिलीवरी बॉय की जाति पूछकर खाना लेने से किया इंकार, घर के सदस्यों ने की जमकर मारपीट

पूरा मामला लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र का है. जहां 18 जून शनिवार की रात जोमैटो से अजय सिंह नाम के व्यक्ति ने खाना ऑर्डर किया. जिसकी डिलीवरी देने विनीत कुमार रावत पहुंचा था. विनीत रावत का आरोप है कि उससे यह कह कर मारपीट शुरू कर दी गई कि दलितों के हाथ से मैं खाना नहीं लूंगा. इसके बाद उस पर थूका भी गया.

Advertisement
सांकेतिक फोटो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 20, 2022, 03:46 PM IST

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में फूड डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि जब फूड डिलीवरी बॉय समान लेकर पहुंचा उसके बाद उससे यह कह कर मारपीट शुरू कर दी गई कि दलितों के हाथ से मैं खाना नहीं लूंगा. इसके बाद उस पर थूका भी गया.

पूरा मामला लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र का है. जहां 18 जून शनिवार की रात जोमैटो से अजय सिंह नाम के व्यक्ति ने खाना ऑर्डर किया. जिसकी डिलीवरी देने विनीत कुमार रावत पहुंचा था. विनीत रावत का आरोप है कि जैसी विनीत अजय सिंह के दरवाज़े पहुंचा तो अजय ने उससे नाम पूछा नाम बताने पर उसको यह कह कर वापस जाने को कहा गया कि मैं किसी दलित पिछड़े से खाना नहीं ले सकता. जब डिलीवरी बॉय विनीत ने कारण पूछा तो आरोप है अजय सिंह ने गालियां देकर उसपर तंबाकू थूक दिया. जब इसका विनीत ने विरोध किया तो उसके साथ जमकर मारपीट की गई.

किसी तरह विनीत रावत अपनी जान बचाकर वहां से भागा और पुलिस को सुचना दी. अब पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. वहीं इस पूरे मामले में एडीसीपी पूर्वी कासिम आबिदी का कहना है कि डिलीवरी बॉय विनीत की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

 

 

 

Read More
{}{}