trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01274212
Home >>Uttar Pradesh

लखनऊ: कपड़ा व्यवसाई का फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने किया मर्डर, पहले रुकवाई कार फिर मार दी गोली

Lucknow Crime News: लखनऊ में सोमवार देर रात में एक व्यपारी की अज्ञात बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने से पहले बदमाश युवक के कार को बदमाश हाथ देकर रोके थे. जैसे ही युवक रुका उसपर फायरिंग शुरू कर दिए. 

Advertisement
लखनऊ: कपड़ा व्यवसाई का फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने किया मर्डर, पहले रुकवाई कार फिर मार दी गोली
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 26, 2022, 08:36 AM IST

Murder in Lucknow: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में देर रात बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल  में मैरिज लॉन के मालिक के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. इलाके में हत्या की वारदात से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि महेंद्र मौर्या किसी काम से अपनी  कार में बैठकर कहीं जा रहा था. इस दौरान ठाकुरगंज के ओवरब्रिज के पास बदमाशों ने महेंद्र की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया.गोली लगने से महेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसको आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

फिल्मी स्टाइल में गाड़ी रुकवाई 
इस मामले में एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि महेंद्र की पारा में कपड़े की दुकान है. रोजाना की तरह महेंद्र रात में अपनी दुकान बंद कर कार से घर लौट रहा था. रास्ते में पैदल आ रहे कुछ बदमाशों ने  महेंद्र की कार रुकवा ली. इसके बाद उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली खिड़की को छेदते हुए अंदर जा धंसी. इसके बाद दो और फायर किए गए. ये दोनों गोलियां महेंद्र को जा लगी. वह ड्राइविंग सीट पर ही खून से लथपथ होकर गिर गया. बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद इलाज के लिए महेंद्र को ट्रामा सेंटर पहंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

Sawan Bhojpuri Song 2022: Pawan Singh और Shilpi Raj का बोलबम सॉन्ग 2022 Deoghar Se Le Le Aiha हुआ रिलीज 

बदमाश घटना स्थल से कुछ दूरी पर खड़ी किए थे अपनी गाड़ी 
पुलिस बदमाशों की तालाश तेज क दी है. सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.सीसीटीवी फुटजे से पता चल रहा है कि बदमाश अपनी गाड़ी से आए थे जिसे कुछ दूरी पर ही खड़ा कर दिया था. फुटेज में तीन जगह बदमाश आते दिखाई पड़े हैं, लेकिन उनके चेहरों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस घर वालों और उसके जानने वालों से पूछताछ कर उसकी दुश्मनी के बारे में पता करने का प्रयास कर रही है. जानकारी के मुताबिक महेंद्र का कुछ लोगों से पहले विवाद हुआ था.  

WATCH LIVE TV

 

 

Read More
{}{}