trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01442514
Home >>Uttar Pradesh

Lucknow News: बॉयफ्रेंड से लड़ाई के बाद गोमती नदी में कूदी लड़की, एक साल से थी रिलेशनशिप में

Lucknow Girl Jump In Gomti river: गोमती नगर के विकासखंड की रहने युवती सौरभ नाम के युवक के साथ एक साल से रिलेशनशिप में थी.

Advertisement
Lucknow News: बॉयफ्रेंड से लड़ाई के बाद गोमती नदी में कूदी लड़की, एक साल से थी रिलेशनशिप में
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 15, 2022, 03:52 PM IST

Lucknow Girl Jump In Gomti river: राजधानी लखनऊ में एक लड़की को प्यार में धोखा मिलने के खौफनाक कदम उठा लिया. प्रेमिका ने मंगलवार दोपहर को गोमती नदी में छलांग लगा दी. लड़की को कूदता देख रिवर फ्रंट पर मौजूद गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद उसको नदी से बाहर निकाल लिया. सूचना पर पहुंची गोमती नगर पुलिस लड़की से पूछ-ताछ कर रही है. बॉयफ्रेंड से लड़ाई होने के बाद लड़की नदी में छलांग लगा दी. 

क्या है पूरा मामला? 
गोमती नगर के विकासखंड की रहने युवती सौरभ नाम के युवक के साथ एक साल से रिलेशनशिप में थी. लड़की ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड किसी और लड़की से बात करने लगा था. इसको लेकर दोनों की बीच कहासुनी हुई थी. इसके बाद नाराज लड़की मंगलवार की दोपहर में गोमती नदी के पास रिवर फ्रंट पर पहुंची. इसके बाद नदी में छलांग लगा दी. वहां मौजूद गोताखार लड़की को छलांग लगाते हुए देख लिए. इसके बाद गोताखोर रामचंद्र निषाद, विशाल निषाद, रंजीत निषाद और श्रीपाल निषाद नाव से मौके पर पहुंच गए. लड़की को बचाने का प्रयास करने लगे. 

गोताखोरों ने बताया कि पानी में छलांग लगाने के बाद युवती काफी देर तक संघर्ष करती रही. फिर गोताखोरों ने युवती को नदी से बाहर निकाला और इशकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची लड़की से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि लड़की के परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. 

 

Read More
{}{}