trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01215794
Home >>Uttar Pradesh

बुलडोजर तो जनता की पसंद है, इसलिए बुलडोजर की कार्रवाई जारी रहेगी: दयाशंकर सिंह

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी  का मामला गरमाता जा रहा है. यूपी के कानपुर, मुरादाबाद, प्रयागराज के अटाला समेत कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. योगी सरकार का बुलडोजर भी अराजकतत्वों पर लगातार चल रहा है.

Advertisement
बुलडोजर तो जनता की पसंद है, इसलिए बुलडोजर की कार्रवाई जारी रहेगी: दयाशंकर सिंह
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 11, 2022, 01:02 PM IST

अजीत सिंह/लखनऊ: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी  का मामला गरमाता जा रहा है. यूपी के कानपुर, मुरादाबाद, प्रयागराज के अटाला समेत कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. योगी सरकार का बुलडोजर भी अराजकतत्वों पर लगातार चल रहा है. सरकार के इस एक्शन को लेकर उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि बुलडोजर के आधार पर ही हम चुनकर आए थे. ऐसे लोगों पर बुलडोजर की कार्रवाई जारी रहेगी.

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा
उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा, "कानून तोड़ने वालों के खिलाफ योगी सरकार बड़ी कार्रवाई करेगी. जो भी लोग नुकसान पहुंचा रहे हैं उनकी संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहा है."

बुलडोजर की कार्यवाही पर योगी के मंत्री
दयाशंकर सिंह ने कहा, "जनता बुलडोजर के आधार पर ही हमें चुनकर वापस लाई है. इसीलिए दोबारा जनता ने योगी जी को मुख्यमंत्री बनाया है. बुलडोजर तो जनता की पसंद है. इसलिए बुलडोजर की कार्रवाई जारी रहेगी."

यूपी में आ रहा निवेश
वहीं यूपी में इन्वेस्टमेंट के सवाल पर उन्होंने कहा,"उत्तर प्रदेश में हम निवेश ला रहे हैं. निवेश का अच्छा माहौल दे रहे हैं. लेकिन जो लोग अशांति फैला रहे हैं उनके खिलाफ गैंगस्टर जैसी कार्रवाई की जाएगी. हम किसी को छोड़ने वाले नहीं हैं. मुख्यमंत्री की अपराध पर जीरो टॉलरेंस की नीति जारी रहेगी."

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}