trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01306677
Home >>Uttar Pradesh

Lucknow: ना पैसा...ना सोना..17 लाख की चॉकलेट-टॉफी चोरी कर ले गए चोर, सबूत न मिले इसलिए ले गए CCTV डीवीआर

Lucknow: लखनऊ में कारोबारी के गोदाम को चोरों ने निशाना बनाया... चोरों ने गोदाम के बाहर लोडर लगाकर करीब 17 लाख रुपये की चॉकलेट चोरी कर ली..इतना ही नहीं....  

Advertisement
Lucknow:  ना पैसा...ना सोना..17 लाख की चॉकलेट-टॉफी चोरी कर ले गए चोर, सबूत न मिले इसलिए ले गए CCTV डीवीआर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 17, 2022, 02:54 PM IST

शुभम पांडे/लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow)  के चिनहट स्थित देवराजी बिहार इलाके से एक अनोखी चोरी का मामला सामने आया है. इस चोरी के बारे में जिसने भी जाना वो हैरान रह गया. घर में चोरी करने आए चोरों ने पैसों और अन्य सामानों की जगह चॉकलेट और टॉफियों पर हाथ साफ किया. व्यापारी ने चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी.  पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

डीवीआर भी उखाड़कर ले गए चोर
जानकारी के मुताबिक कैडबरी के डीलर राजेंद्र कुमार की गैर मौजूदगी में चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया. चोरों ने कारोबारी की गैर मौजूदगी में घर के बाहर लोडर लगाया और  उसमें 17 लाख रुपये की चॉकलेट को लादकर रफूचक्कर हो गए. बता दें कि उनके घर में गोदाम बना हुआ है.  कोई सबूत न बचे, इसलिए सीसीटीवी की डीवीआर भी चुराकर ले गए.  व्यापारी के मुताबिक उनका एक घर चिनहट में भी है. वो दो महीने पहले तक परिवार के साथ इसी घर में रहते थे. इस समय वे दूसरे घर में रह रहे हैं.

पड़ोस में रहने वाली महिला ने दी जानकारी
मंगलवार सुबह करीब सात बजे चिनहट वाले मकान के पड़ोस में रहने वाली महिला ने घर के अंदर के दरवाजे खुले होने की जानकारी दी. सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे. उन्होंने देखा तो मैनगेट बंद था. ऐसा माना जा रहा है कि चोर शायद बाउंड्रीवॉल कूदकर अंदर आए थे. 

पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि रात में एक लोडर काफी देर तक सड़क किनारे खड़ा रहा. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर लोडर में चोरी का सामान लेकर गए हैं.  पुलिस का कहना है कि चोरों की तलाश की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और जल्द ही घटना का खुलासा चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Prayagraj: अधिकारियों की मनमानी बनी मुसीबत, कोर्ट ने आयकर विभाग पर लगाया 50 लाख रुपये का हर्जाना

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 17 अगस्त के बड़े समाचार

 

Read More
{}{}