trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01516019
Home >>Uttar Pradesh

अवैध संबंधों में हत्या: सिराज पर शादी के बाद भी मिलने का दबाव बना रही थी सलमा, आखिरी साबित हुई न्यू इयर की रात!

UP News: रायबरेली से एक मामला सामने आया है, जहां अवैध संबंध को लेकर एक युवक ने पूर्व प्रेमिका की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी को उसके साथी के साथ एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement
अवैध संबंधों में हत्या: सिराज पर शादी के बाद भी मिलने का दबाव बना रही थी सलमा, आखिरी साबित हुई न्यू इयर की रात!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 05, 2023, 07:52 PM IST

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: यूपी के रायबरेली से एक मामला सामने आया है, जहां अवैध संबंधों को लेकर एक युवती की हत्या कर दी गई. यहां शादीशुदा प्रेमी ने अपना घर बचाने के लिए पूर्व प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्यारोपी की पहली पत्नी छोड़कर जा चुकी थी. दूसरी शादी के बाद भी पूर्व प्रेमिका उससे मिलने का दबाव बनाती रही थी. हत्यारोपी सिराज ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी को उसके साथी के साथ एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
मामला बछरावां थाना इलाके का है, यहां एक जनवरी को सलमा नाम की युवती का शव कुएं से बरामद हुआ था. युवती की गला काटकर नृशंस हत्या की गई थी. पुलिस ने शव की शिनाख्त कराये जाने के बाद सीसीटीवी और मोबाइल सीडीआर खंगाला तो सिराज नाम का युवक सामने आया, जिसका मृतका सलमा से प्रेम संबंध था. सिराज को शक हुआ कि पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है तो वह फरार हो गया.

फरारी के दौरान बीती रात हत्यारोपी सिराज अपने मित्र मोहर्रम अली के साथ कार पर सवार होकर बछरावां थाना इलाके से गुज़र रहा था.उसी दौरान पुलिस रूटीन चेकिंग पर थी और दोनों को रोकने का प्रयास किया. पुलिस को देखकर दोनो कार से उतार कर भागने लगे. पीछा करने पर सिराज ने पुलिस पर फायर कर दिया. पुलिस ने आत्मरक्षा में फायर किया तो दोनों के पैर में गोली लगने से ज़ख़्मी हो गए. पुलिस ने पूछताक्ष की तो दोनों सलमा के हत्यारोपी निकले.

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तारीख फाइनल, अमित शाह ने किया ऐलान

युवती से थे प्रेम संबंध, शादी टूटने के डर से बनाया मर्डर का प्लान
घायलों में से एक सिराज ने बताया कि निजी हॉस्पिटल में नौकरी करने वाली सलमा से उसके प्रेम संबंध थे. इसी बीच उसकी शादी हो गई. शादी के बाद भी सलमा उससे मिलने का दबाव बनाती रही. जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को हुई और शादी टूट गयी. परिवारजनों ने दोबारा शादी की तो सलमा अब भी उससे मिलने का दबाव बनाती रही. सिराज के मुताबिक एक शादी उसकी टूट चुकी थी, दूसरी शादी भी टूटने का डर था. इसलिए सलमा को रास्ते से हटाने का उसने प्लान बना लिया.

योगी उद्योगपतियों से मिले, यूपी को 1 लाख करोड़ डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने की तैयारी

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
प्लान के तहत सिराज ने सलमा को नए साल पर लखनऊ घुमाने की बात कहकर अपने साथी मोहर्रम अली और अनिल के साथ कार से सवार होकर लखनऊ की तरफ निकल गए. लखनऊ से पहले बछरावां थाना इलाके में ही इन लोगों ने सलमा की पहले गला घोंटकर हत्या की और बाद में ब्लेड से उसका गला रेतकर एक कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए आरोपी सिराज और मोहर्रम अली को गिरफ्तार कर लिया जबकि आरोपी अनिल की तलाश जारी है. 

WATCH: भगवा रंग की कटआउट ड्रेस में उर्फी जावेद ने शेयर किया नया वीडियो, ट्रोलर्स बोले- ये नहीं सुधरेगी

 

 

Read More
{}{}