trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01620519
Home >>Uttar Pradesh

Love Affair: पोती के प्यार में रोड़ा बन रहे थे दादा, घर में घुसकर प्रेमी ने मारी गोली

UP Crime: हरदोई में पौत्री के इश्क में वृद्ध बाधक बन रहा था. प्रेमी ने घर में घुसकर गोली मारकर उसकी हत्या की थी. जानिए पूरा मामला... 

Advertisement
Love Affair: पोती के प्यार में रोड़ा बन रहे थे दादा, घर में घुसकर प्रेमी ने मारी गोली
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 21, 2023, 05:13 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई: हरदोई के लोनार कोतवाली इलाके में घर के अंदर वृद्ध की गोली मारकर हत्या हुई थी. का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।पुलिस ने इस मामले में मृतक की पौत्री के प्रेमी को गिरफ्तार किया है।इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी के पास से आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है और युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा एसपी राजेश द्विवेदी ने किया।इस मामले में मृतक के परिजनों ने गांव के ही प्रधान पति समेत उनके परिवार के चार अन्य लोगों को नामजद किया था।पुलिस ने जब मामले की जांच की तो सारा खेल खुलकर सामने आ गया।

लोनार कोतवाली इलाके के सकरौली गांव का है. आपको बता दें कि गांव में 24 फरवरी को गांव के रहने वाले 65 वर्षीय मोतीलाल की घर के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. ये हत्या तब हुई थी, जब मृतक की पौत्री का तिलक उसी दिन होना था. इस दिन उसके घर में काफी भीड़भाड़ थी. इस मामले में मृतक के पुत्र ऋषिकांत ने गांव के ही विश्वनाथ पाठक, अनुपम, अभिषेक, अनुराग से पहले की जमीन को लेकर रंजिश चल रही थी. इसी के चलते शक के आधार पर पिता की हत्या करने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया था.

वहीं, एसपी हरदोई राजेश द्विवेदी ने इस सनसनीखेज घटना का खुलासा किया है. खुलासा के लिए टीम का गठन कर उसे लगाया गया था. वहीं, नामजद व्यक्तियों से जब पूछताछ की गई. सर्विलांस के माध्यम से भी जानकारी की गई, तो पता चला कि ये घटना मामले में नामजद लोगों ने नहीं की है.

मामले का खुलासा करते हुए एसपी ने दी जानकारी
इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी हरदोई राजेश द्विवेदी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि विवेचना के तमाम पहलुओं की जब गहनता से जांच की गई. स्वाट सर्विलांस के साथ एसओजी की टीम से पता चला कि अतुल सिंह चौहान पुत्र जगदीश सिंह निवासी ग्राम बकौरा का मृतक मोतीलाल की पोती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मोतीलाल की हत्या वाली रात अतुल सिंह चौहान को गांव से जाते हुए देखा गया था.

चेकिंग के लिए टीम थी तैनात
विवेचना के दौरान संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग हेतु क्षेत्र में टीम तैनात थी. तभी मुखबिर से सूचना मिली कि अतुल सिंह एजा तिराहे पर खड़ा है, जो कहीं जाने की फिराक में है. इसके बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि मृतक की पौत्री से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात का पता मृतक मोतीलाल और उसके परिजनों को चल गया था. इस कारण इनके द्वारा उसकी शादी तय कर दी गई थी.

आरोपी को भेजा गया जेल
पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि मोतीलाल ही उसके प्रेम का सबसे बड़ा विरोधी था. वहीं, शादी नहीं होने दे रहा था इस कारण नाराज होकर उसने मोतीलाल के सिर में तमंचे से गोली मार दी और वहां से भाग गया. आरोपी की निशानदेही पर उसके घर के कमरे की दीवार से आलाकत्ल तमंचा, एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Read More
{}{}