trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01620629
Home >>Uttar Pradesh

Love Affair: शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका के सिर में मारी गोली, कहा- तुम्हें किसी और की नहीं होने दूंगा!

यूपी के उन्नाव में तीन दिन पहले हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था. दरअसल, तीन दिन पहले दलित युवती की हत्य का पुलिस ने खुलासा किया है. दरअसल, प्रेमी ने प्रेमिका को शादी के इनकार करने पर मौत की खौफनाक सजा दी. आपको बता दें कि प्रेमी ने प्रेमिका को शौंच के बहाने घर के बाहर बुलाया.

Advertisement
Love Affair: शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका के सिर में मारी गोली, कहा- तुम्हें किसी और की नहीं होने दूंगा!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 21, 2023, 05:57 PM IST

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में तीन दिन पहले हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था. दरअसल, तीन दिन पहले दलित युवती की हत्य का पुलिस ने खुलासा किया है. दरअसल, प्रेमी ने प्रेमिका को शादी के इनकार करने पर मौत की खौफनाक सजा दी. आपको बता दें कि प्रेमी ने प्रेमिका को शौंच के बहाने घर के बाहर बुलाया. इसके बाद बातचीत के दौरान शादी का दबाव बनाने लगा. मना करने पर नाराज प्रेमी ने सिर पर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया. इस दौरान प्रेमी का मोबाइल मौके पर छूट गया था, जो पुलिस के लिए अहम लीड बना. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

बीघापुर के भैसई कोयल का मामला
दरअसल, उन्नाव के बीघापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भैसई कोयल गांव के रहने वाले बचौनी की 20 साल की बेटी आरती का 19 मार्च की सुबह खेतों में शौच के लिए गई थी. वहीं, एक घंटे बीत जाने के बाद भी जब वह वापस नहीं लौटी. इसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. खोजबीन के दौरान गांव के बाहर तालाब की झाड़ियों के पास उसका खून से लथपथ शव मिला. 

सर्विलांस टीम से एक युवक को हिरासत में लिया
वहीं, दलित युवती की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया. दरअसल, इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह को एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सौंपी थी. इसके बाद एएसपी के नेतृत्व में सीओ बीघापुर विजय आनंद, एसओजी और फ़ॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है. वहीं, सर्विलांस टीम से मिले इनपुट के आधार पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया. 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल 
वहीं, पुलिस की पूछताछ में हिरासत में लिया गया राजेश ही युवती की हत्यारोपी निकला. जानकारी के मुताबिक पुलिस की पूछताछ में राजेश ने जानकारी दी. उसने बताया कि लंबे समय से मृतका और उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह उससे शादी करना चाहता था. वहीं, प्रेमिका लगातार इनकार कर रही थी. वह दूसरी जगह शादी करना चाह रही थी. 

राजेश ने बताया कि उसने प्रेमिका को शौच के बहाने घर के बाहर बुलाया और शादी को लेकर बातचीत करने लगा. मना करने पर वह नाराज हो गया और युवती के सिर पर गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद वह फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Read More
{}{}