trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01635309
Home >>Uttar Pradesh

Jhansi News : 45 साल की मामी और 24 साल के भांजे का लव अफेयर, गंदी हरकत ने युवक को सलाखों के पीछे पहुंचाया

कहते हैं न प्यार अंधा होता है. झांसी में एक 45 साल की महिला अपने 24 साल के भांजे के प्यार भरे झांसे में आ गई. आरोप है कि पहले तो दोनों के बीच रिश्ता काफी अच्छा रहा, लेकिन युवक ने इसका फायदा उठाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. जानिए फिर क्या हुआ.

Advertisement
Jhansi News : 45 साल की मामी और 24 साल के भांजे का लव अफेयर, गंदी हरकत ने युवक को सलाखों के पीछे पहुंचाया
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 01, 2023, 02:47 PM IST

झांसी : जिले के थाना प्रेमनगर के बल्लमपुर के रहने वाले प्रेम प्रसंग का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 24 साल के एक लड़के को अपनी मामी से प्यार हो गया. मामी की उम्र 45 साल है.  प्रेमनगर पुलिस के मुताबिक प्रेमनगर निवासी एक युवक (24) गुरुग्राम में प्राइवेट सिक्यूरिटी गार्ड था. कुछ साल पहले उसके अपनी सगी मामी से प्रेम संबंध बन गए थे. मामी उससे दोगुनी उम्र (45) की है. कुछ माह से मामी उससे पीछा छुड़ाने लगी थी. इस वजह से दोनों में झगड़ा होने लगा. रिश्ते में खटास आने से नाराज युवक ने अपने अपहरण की झूठी कहानी रच डाली. गुरुवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामी से दुष्कर्म करने और उसके अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में जेल भेज दिया.

बताया जा रहा है कि महिला ने भांजे की हरकत से परेशान होकर थाने में दुष्कर्म के आरोप में तहरीर दी थी. इसी बात से नाराज होकर युवक ने मामी को सबक सिखाने का नापाक प्लान तैयार कर लिया. उसने खुद के अपहरण की साजिश रची और आठ मार्च को लापता हो गया. इसके बाद नौ मार्च को उसने मामी के भाई का फोन चुरा लिया और फिर इसी मोबाइल से अपने परिजनों को अपहरण का मैसेज भेज दिया. घर वालों को अपहरणकर्ता एक लाख रुपये की फिरौती की मांग भी की. मैसेज देखकर युवक के माता-पिता भी उसकी तलाश में जुट गए. कहीं कोई सुराग न मिलने पर 17 मार्च को उन्होंने एसएसपी के पास पहुंचकर फरियाद की. उधर, युवक ने पुलिस को फोन करके अपहरण के पीछे मामी का हाथ होना बता दिया. 

यह भी पढ़ें: दलित वोटों को लेकर यूपी में बीजेपी और सपा के बीच घमासान, अमित शाह और अखिलेश ने संभाला मोर्चा

इसके बाद 20 मार्च को मामी के भाई के फोन से पुलिस अधिकारियों को भी किडनैपिंग का संदेश भेज दिया. इससे पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने उसकी खोज में सर्विलांस टीम भी लगा दी. आखिरकार इनपुट मिलने पर बिजौली चौकी प्रभारी अश्वनी दीक्षित ने गुरुवार को अपनी टीम के साथ झांसी ललितपुर हाईवे दिल्ली मार्ग के पास से आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. इंस्पेक्टर आनंद सिंह का कहना है कि आरोपी को अपनी मामी के साथ दुष्कर्म करने और उसकी अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया. उसने अपने किडनैपिंग की भी मनगढ़ंत कहानी रची थी.

WATCH: वित्तीय वर्ष के पहले दिन सस्ती हुई रसोई गैस, LPG कमर्शियल सिलिंडर के दाम 91.5 रुपये घटे

Read More
{}{}