trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01401518
Home >>Uttar Pradesh

Pilibhit: दुष्कर्म मामले में खुद को बेगुनाह बताते हुए युवक फंदे से लटका, वीडियो वायरल

 UP News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक युवक ने खुद को बलात्कार मामले में बेगुनाह बताते हुए आत्महत्या कर ली. जानिए पूरा मामला...

Advertisement
Pilibhit: दुष्कर्म मामले में खुद को बेगुनाह बताते हुए युवक फंदे से लटका, वीडियो वायरल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 19, 2022, 10:08 AM IST

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: यूपी में अपनी बेगुनाही की बात कहते हुए युवक द्वारा आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का है, जहां एक युवक ने खुद को बलात्कार मामले में बेगुनाह बताते हुए आत्महत्या कर ली. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, दूसरी तरफ से वीडियो लेकर तरह-तरह की चर्चाएं अभी शुरू हो गई हैं. मामला थाना न्यूरिया क्षेत्र के ग्राम भौरियाई का है.

सुसाइड से पहले युवक ने मोबाइल में रिकॉर्ड किया वीडियो
आपको बता दें कि मामले में आरोप है कि पीलीभीत में नरेंद्र नाम के एक युवक ने युवती की प्रताड़ना से परेशान होकर पेड़ पर फंदे से लटककर फांसी लगा ली. युवक ने सुसाइड करने से पहले अपने मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड किया. जिसमें उसने बताया कि उस पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इस वजह से वह काफी परेशान है. वीडियो में युवक ने बताया कि युवती कुछ दिनों से जबरदस्ती मेरे घर में रहने लगी. अब वह मुझे लगातार प्रताड़ित करती रही. बता दें कि ये घटना बीते 8 अक्टूबर की है.

आपको बता दें कि वीडियो के आधार पर पुलिस ने 12 अक्टूबर को युवती सहित 9 लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया है. इसमें आत्महत्या के लिए उकसाने समेत संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल, अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. अब परिजनों ने एसपी से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. मामला थाना न्यूरिया क्षेत्र के ग्राम भौरियाई का है. 

एसपी पीलीभीत ने दी जानकारी 
इस मामले में एसपी पीलीभीत दिनेश कुमार पी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में विवेचना की जा रही है. सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो की भी जांच होगी. फिलहाल, घटना स्थल से मिले सुसाइड नोट की जांच की जा रही है.

 

Read More
{}{}