trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01415065
Home >>Uttar Pradesh

Kaushambi: हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा मुलजिम, न्यायलय से फरार

UP News: कौशांबी से जिला जेल से पेशी के लिए लाया गया सजायाफ्ता मुलजिम न्यायालय से फरार हो गया. जानिए पूरा मामला...

Advertisement
Kaushambi: हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा मुलजिम, न्यायलय से फरार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 29, 2022, 01:40 AM IST

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां जिला जेल से पेशी पर लाया गया गैंगेस्टर एक्ट का सजायाफ्ता मुलजिम न्यायालय से फरार हो गया. मुलजिम के फरार होने की जनाकारी होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. काफी खोजबीन के बाद भी मुलजिम का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा. जानकारी के मुताबिक न्यायालय परिसर से फरार होने वाला मुलजिम हत्या मामले में जेल में सजा काट रहा था.

गैंगस्टर मामले में शुक्रवार को न्यायालय में थी पेशी 
आपको बता दें कि पिपरी कोतवाली क्षेत्र के गांजा गांव के रहने वाले सुरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ बुदुल की हत्या, अगस्त 2016 को गांव के संतोष भारती ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर कर दी थी. बुदुल हत्या कांड मामले में सुनवाई करते हुए जिला न्यायालय ने तीनों आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा दो साल पहले सुनाई थी. इसके बाद से जेल में मुलजिम सजा काट रहे थे. इस दौरान पिपरी पुलिस ने संतोष और उसके साथियों पर गैंगस्टर मामले की कार्यवाही कर दी. गैंगस्टर मामले में शुक्रवार को न्यायालय में पेशी थी. पेशी के लिए जेल से संतोष भारती को पुलिस कस्टडी में न्यायालय लाया गया था.

सुरक्षा में तैनात कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज
कोर्ट में पेशी के बाद संतोष न्यायलय परिसर से अचानक सुरक्षा को धता बताते हुए फरार हो गया. इस मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई, तो हड़कंप मच गया. पुलिस ने संतोष को पकड़ने के लिए जिले की सीमा सील कर चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन पुलिस के हाथ सफलता नहीं लगी. इस बाबत जब मीडिया कर्मियों ने पुलिस के अधिकारियों से पूछा तो, उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. हालांकि, फरार मुलजिम और सुरक्षा में तैनात कर्मी के खिलाफ सदर कोतवाली में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}