trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01431252
Home >>Uttar Pradesh

निसार खान और ऋतू सिंह की फिल्म 'लंका में सीता' का फर्स्ट लुक जारी, अलग अंदाज में नजर आईं ऋतू

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस ऋतू सिंह और निसार खान की नई फिल्म 'लंका में सीता' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. 'लंका में सीता'  फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर काफी आकर्षित कर रहा है, जिस तरह फिल्म का नाम काफी अलग और अनोखा है.

Advertisement
निसार खान और ऋतू सिंह की फिल्म 'लंका में सीता' का फर्स्ट लुक जारी, अलग अंदाज में नजर आईं ऋतू
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 08, 2022, 02:12 PM IST

Lanka Mein Sita First Look: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस ऋतू सिंह और निसार खान की नई फिल्म 'लंका में सीता' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. 'लंका में सीता'  फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर काफी आकर्षित कर रहा है, जिस तरह फिल्म का नाम काफी अलग और अनोखा है. उसी तरह फिल्म का फर्स्ट लुक भी बिलकुल हटकर है. बात करे फिल्म के पोस्टर में दिखाई जाने वाले कलाकारों की तो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे निसार खान (Nisar khan)  और ऋतू सिंह (Ritu singh) बेहद ही अनोखे अंदाज में पोस्टर में नजर आ रहे है.

फिल्म 'लंका में सीता' यह फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी फिल्म है जिसमें दर्शकों को एक रीयलिस्टिक अंदाज मनोरंजन के रूप में देखने को मिलेगा. निसार खान जो कई भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा रह चुके है वे इस फिल्म में काफी दमदार एक्शन करते नजर आएंगे तो वहीं एक्ट्रेस ऋतु सिंह जो आज भोजपुरी इंडस्ट्री की एक सफल हीरोइन हैं. वे भी फिल्म में अपने कुछ नया अंदाज को लेकर धमाका करने वाली है.

निसार खान और ऋतू सिंह की जोड़ी दर्शकों के बीच एक नयापन जरूर बयां करेगी. फिल्म में निसार खान और ऋतू सिंह के साथ हैरी जोश का भी दमदार अंदाज देखने मिलेगा जो फिल्म में मुख्य खलनायक के रूप में नजर आएंगे. फिल्म  'लंका में सीता' नवंबर लास्ट में पुरे भारत में रिलीज की जाएगी सारी तैयारी पूरी हो चुकी है.इस फिल्म का निर्माण तल्लापका सुरेंद्र रेड्डी (Tallapaka Surendra Reddy) ने किया है. कई सुपर हिट भोजपुरी फिल्मों का निर्देशन कर चुके लेखक और निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी  (Subbarao Gosangi)  हैं.

फिल्म के डीओपी प्रकाश हैं. संगीत का जिम्मा मशहूर निर्देशक ओम झा ने लिया है. आर्ट डायरेक्टर शेरा हैं तो वहीं दमदार एक्शन का तड़का लगाएंगे सी.ऐच रामकृष्णा, फिल्म के एडिटर है संतोष हरवाडे हैं. फिल्म की टीम में कई लोग साउथ इंडस्ट्री से बिलोंग करते है तो यक़ीनन फिल्म में साउथ स्टाइल का तड़का तो जरूर देखने मिलेगा. इस फिल्म में अन्य कलाकारों की बात करे तो निसार खान और ऋतू सिंह के साथ फिल्म में हैरी जोश, ,समर्थ चतुर्वेदी ,प्रकाश जैस, मोंटू,रागिनी,साइना सिंह, अजय,पूजा,मास्टर शौर्य, शांति प्रिया और ग्लोरी मोहन्ता भी नजर आएंगे. इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. 

 

 

Read More
{}{}